अचानक सपा कार्यकर्ता से मिलने इटावा जेल पहुंचे शिवपाल, जानें पूरा मामला

0 146

इटावाः जेल बंद सपा नेता मनीष यादव पतरे से मिलने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव सोमवार को अचानक इटावा जिला कारागार पहुंच गए। मनीष को हाल ही में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। मनीष की गिरफ्तारी पर एसपी ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाये. एसपी नेता पर सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को लेकर अभद्र टिप्पणी करने का भी आरोप लगे हैं। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए शिवपाल सिंह ने केंद्र और राज्य की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

मीडिया से बात करते हुए शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने कहा कि जेल की व्यवस्था ठीक है। मनीष यादव को झूठा फंसाया गया है। इसी तरह का झूठ इस सरकार में चल रहा है, इस झूठ की चपेट में मनीष यादव भी आ गये हैं। शिवपाल सिंह यादव ने यह भी आरोप लगाया है कि सरकार विपक्ष के लोगों को निशाना बना रही है, जिसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रमुख निशाने पर हैं। ये तो आप सभी जानते हैं कि भारतीय जनता पार्टी ने 2009 में कई वादे किए थे कि वो देश की कब्ज़ा की गई जमीन वापस लाएगी, लेकिन अभी तक एक इंच भी जमीन वापस नहीं मिली है, इस सरकार ने कई दावे और वादे किए थे । ऑक्युपेंसी और कर्ज बहुत बढ़ गया है।

शिवपाल खुद संभालेंगे लोकसभा चुनाव की कमान
गौरतलब है कि सपा राष्ट्रीय महासचिव ने बीते रविवार को फिरोजाबाद में लोक जन जागरण कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। आगामी लोकसभा चुनाव में फिरोजाबाद लोकसभा सीट से अपने भतीजे अक्षय यादव के नाम की घोषणा के साथ ही यह बात भी सामने आ गई है कि वह खुद इस चुनाव की कमान संभालेंगे। इसके बाद सोमवार को शिवपाल सिंह यादव इटावा जिला जेल पहुंचे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.