मिस्र में हैरान कर देने वाला मामला: गर्लफ्रेंड एग्जाम में फेल हुई तो लड़के ने पूरे स्कूल में आग लगा दी

0 231

मिस्र। 21 साल के एक लड़के की गर्लफ्रेंड एग्जाम (girlfriend exam) में फेल हो गई। इस बात से लड़के को इतना गुस्सा आया कि उसने गर्लफ्रेंड (girlfriend exam) के स्कूल में आग लगा दी। एक किसी पुरानी फिल्म में डायलॉग (dialogue) है कि प्यार में दीवाने बहुत देखे लेकिन जो प्यार में पागल (Crazy in Love) हो जाए ऐसे दीवाने बहुत कम देखे। कई बार यह डायलॉग वास्तव में चरितार्थ होता दिख जाता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब एक लड़की का प्रेमी उससे इतना ज्यादा प्रेम करता था कि लड़की स्कूल एग्जाम में फेल हो गई तो उसे यह बात इतनी बुरी लगी कि उसने स्कूल में आग लगा दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला मिस्र की है। कपल काफी समय से रिलेशनशिप में थे और लड़का अपनी प्रेमिका से बेइंतिहा मोहब्बत करता था। इसी बीच लड़की की परीक्षाएं चल रही थीं। लेकिन जब उसका रिजल्ट आया तो वह फेल हो गई। उसने डर के मारे पहले तो लड़के से नहीं बताया। लेकिन जब आखिरकार लड़के को पता चला तो गजब हो गया।

लड़के ने अपनी प्रेमिका के ऊपर गुस्सा नहीं दिखाया बल्कि उसने अपना दिमाग कहीं और लगा दिया। वह सीधे स्कूल पहुंच गया और अपने कुछ साथियों के साथ पूरे स्कूल के दफ्तर में आग लगा दी। उसने आग लगाने के लिए जिस भी चीज की जरूरत समझी उसका प्रयोग ताकि आग सही से लगे। स्कूल के दफ्तर में रखे सारे दस्तावेज जल गए।

जैसे ही इस बात का पता चला, लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है कि लड़का और लड़की जल्द ही शादी करने वाले थे। लड़के ने यह भी सोचा कि कहीं शादी एक साल बाद फिर ना टल जाए, इसलिए उसने स्कूल में ही आग लगा दी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.