सीरिया में रॉकेट हमलों में तीन अमेरिकी सैनिक घायल, अमेरिका ने भी किया जवाबी हमला

0 202

वाशिंगटन। सीरिया में दो रॉकेट हमलों में तीन अमेरिकी सैनिकों के घायल होने की जानकारी सामने आई है। यूएस सेंट्रल कमांड ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि सीरिया में दो रॉकेट हमलों में तीन अमेरिकी सैनिक घायल हो गए जिसके बाद अमेरिका ने भी हेलीकॉप्टरों से हमले का जवाब दिया। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि घायल तीनों सैनिकों में से एक को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है जबकि दो का इलाज जारी है।

यूएस सेंट्रल कमांड (CENTCOM) ने बुधवार को कहा कि ईरान समर्थित आतंकवादियों ने बुधवार शाम को उत्तर-पूर्व सीरिया में कोनोको और ग्रीन विलेज दोनों में अमेरिकी सैनिकों के आवास वाले दो अमेरिकी सुविधाओं पर कई रॉकेट दागे। हालांकि, अमेरिकी बलों ने हमले के हेलीकॉप्टरों का उपयोग करके उन्हें करारा जवाब दिया और रॉकेट लॉन्च करने के लिए इस्तेमाल किए गए तीन वाहनों और उपकरणों को नष्ट कर दिया। वहीं स्पुतनिक ने सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि शुरुआती आकलन से संकेत मिलता है कि अमेरिकी सेना ने दो या तीन संदिग्ध आतंकवादियों को मार गिराया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.