बदायूं में खेत की रखवाली करने गए युवक की गोली मारकर हत्या

0 176

बदायूं में मुजरिया में खेत की रखवाली करने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर एसएसपी डॉ. ओपी सिंह व एसपीआरए सिद्धार्थ वर्मा सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव जाहिदपुर घंसुलिया का है। गांव निवासी दुर्गेश 38 वर्ष पुत्र दाताराम अपने पिता के साथ खेत की रखवाली करने के लिए गया था। रात में कुछ लोगों ने दुर्गेश को घेरकर कनपटी पर गोली मार दी। कनपटी पर गोली लगने से की दुर्गेश की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। देखते ही देखते ग्रामीणों को हुजूम घटनास्थल पर पहुंच गया। सूचना पर एसएसपी डॉ.ओपी सिंह एसपीआरए, सीओ सहसवान भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी जुटाई।

पहले से ही खेत पर घात लगाए बैठे हमलावरों ने पुत्र को घेरकर वही गोली मारकर ढेर कर दिया। पिता की आंखों के सामने पुत्र को गोली मारने के बाद आरोपी इत्मीनान से मौके से फरार हो गए। पुत्र की मौत के बाद पिता दाताराम बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा। मृतक की पत्नी विकलांग है और चार छोटे-छोटे बच्चे हैं। युवक की मौत के बाद पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है ।तो वही छोटे छोटे बच्चे भी पिता को खोकर रो रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.