एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

0 177

मुंबई (Mumbai)। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Siddharth Malhotra and Kiara Advani) बॉलीवुड के चर्चित कपल (popular couple) हैं। दोनों 07 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे। इनकी शादी बेहद शाही तरीके से संपन्न हुई थी। शादी के बाद दोनों अक्सर फोटोग्राफर्स को साथ में पोज देते नजर आते हैं। अब दोनों का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

सिद्धार्थ और कियारा की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है। दोनों अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में हैं। उनके प्रशंसक हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि उनकी निजी जिंदगी में क्या चल रहा है। अब एक फोटोग्राफर ने सबके सामने सिद्धार्थ-कियारा को भैया-भाभी कह कर बुलाया। कियारा का रिएक्शन अब वायरल हो रहा है।

हाल ही में सिद्धार्थ-कियारा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों मुंबई एयरपोर्ट से निकलते नजर आ रहे हैं। दोनों को एयरपोर्ट पर देखकर फोटोग्राफर्स ने उनसे फोटो के लिए पोज देने की रिक्वेस्ट की। यह फरमाइश करते हुए एक ने कहा, “भईया-भाभी इस तरफ देखो।” ”भाभी” कहते देख कियारा शर्मा गईं और उन्होंने मुस्कुराते हुए तस्वीरें खिंचवाईं।सिद्धार्थ-कियारा का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो पर उनके फैंस कमेंट कर कह रहे हैं कि उन्हें कियारा का ये क्यूट अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.