कियारा संग शादी के बंधन में बंधते ही सिद्धार्थ की एक्स- गर्लफ्रेंड ने दी बधाई

0 43

फाइनली बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ए-लिस्टर गेस्ट और सेलिब्रिटी परफॉर्मेंस के साथ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर विवाह के बंधन में बंध चुके है। ‘शेरशाह’ जोड़ी ने 7 फरवरी को विवाह रचाया। पूरा देश उनकी ऑफिशियल शादी की फोटोज की प्रतीक्षा कर रहे थे और आखिरकार इस जोड़े ने अपने इंस्टा पर शादी की फोटोज साझा की। कियारा और सिद्धार्थ अपन शादी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। वहीं अब न्यूली वेड कपल की फोटोज पर फैंस और सेलेब्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें बधाई भी देने में लगे हुए है।

आलिया भट्ट ने कपल को दी बधाई: सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी कपल की खुशियों में शामिल हुई थी। दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी न्यूली वेड कपल को बधाई दी। आलिया ने सिद्धार्थ और कियारा की वेडिंग फोटो अपने इंस्टा पर साझा करते हुए लिखा,”आप दोनों को बधाई।”

खबरों का कहना है कि सिद्धार्थ और आलिया ने एक साथ करण जौहर की मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। बाद में दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आ चुकी है। खबरों का कहना है कि आलिया और सिद्धार्थ ने दो वर्ष तक डेटिंग की और फिर इनका ब्रेकअप हो गया था। फिलहाल आलिया रणबीर कपूर की वाइफ बन चुकी हैं और इस कपल ने हाल ही में एक बेटी का वेलकम किया है। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कियारा आडवाणी के हो गए है।

कियारा-सिद्धार्थ ने शेयर की शादी की तस्वीरें: सिद्धार्थ और कियारा ने अपने बिग डे की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी। साथ ही उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, “अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। हम अपनी आगे की जर्नी पर आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।”

साल की सबसे बड़ी शादी में से एक थी कियारा-सिद्धार्थ की वेडिंग: खबरों का कहना है कि कियारा ने अपने बिग डे पर मनीष मल्होत्रा ​​का डिजाइन किया हुआ बेबी पिंक और सिल्वर रंग का लहंगा पहना था। वहीं सिद्धार्थ ने मनीष की डिजाइन की हुई गोल्डन शेरवानी पहनी थी। सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.