सिंगर जुबिन नौटियाल हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, बोले- गॉड ने मुझे बचा लिया

0 203

मुंबई : मशहूर (Famous) सिंगर (Singer) जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) को लेकर गुरुवार को एक बेहद उदास कर देने वाली खबर सामने आई थी। सिंगर एक बिल्डिंग की सीढ़ियों से गिर कर जख्मी हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। इस खबर से उनके फैंस काफी दुखी हैं। वो उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं अब जुबिन नौटियाल के प्रशंसकों के लिए राहत की खबर सामने आई है। जी हां, अब सिंगर पहले से बेहतर हैं और उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

सिंगर ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर से अपनी एक तस्वीर शेयर कर दिया है। तस्वीर में जुबिन नौटियाल हॉस्पिटल के बेड पर बैठे नजर आ रहे हैं। उनके एक हाथ में पट्टी बंधी हुई है और वो दूसरे हाथ से खाना खाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए लिखा, ‘आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। परमेश्वर मुझे देख रहा था और उस घातक दुर्घटना में मुझे बचा लिया। मुझे छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं। आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और गर्म प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद!’ उनके इस ट्वीट पर फैंस और सेलेब्स उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सिंगर जुबिन नौटियाल गुरुवार को एक बिल्डिंग की सीढ़ियों से गिर पड़े थे। जिसके चलते उनके सिर और पसलियों पर चोटें आई हैं। वहीं उनकी कोहनी भी टूट गई थी। उन्हें इलाज के लिए मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उनका खास ख्याल रखा। डॉक्टर ने उन्हें उनके बाएं हाथ का इस्तेमाल करने से मना किया है और अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। ये खबर जुबिन नौटियाल के फैंस के लिए बड़ी राहत की खबर है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.