बिस्‍तर पर सो रही छह साल मासूम पल में हुई गायब, अगले दिन झाड़ी में खून से लथपथ मिली, मचा कोहराम

0 173

साहिबगंज। राधानगर थाना क्षेत्र के मिर्जानगर गांव निवासी रतन मंडल की छह वर्षीय पुत्री अमृता कुमारी गुरुवार की सुबह गांव में ही झाड़ी में खून से लथपथ मिली। उसके सर पर गहरा जख्म है। राजमहल अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया है।

घायल अमृता कुमारी की मां लक्ष्मी देवी ने बताया कि उसके पति रतन मंडल दिल्ली में खिलौना बेचते हैं। बुधवार की रात को बेटी अमृता कुमारी घर में बिछावन पर सोई थी। इस दौरान वह खाना बनाने के लिए गई। लौटकर आने पर पर बच्ची बिछावन पर नहीं थी। आसपास के लोगों व थाने को इसकी सूचना दी गई। काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची का पता नहीं चला।

गुरुवार की अलसुबह शौच करने के लिए जा रहे कुछ लोगों ने चिल्लाने की आवाज सुनकर गड्ढे की और देखा तो अधमरा व लहूलुहान अवस्था में बच्ची बांस की झाड़ के पास पड़ी हुई मिली।

तुरंत इनकी सूचना थाना को दी गई और आनन-फानन में बच्ची को लेकर राजमहल अनुमंडल अस्पताल पहुंचा, जहां मौके पर मौजूद डा. देवेंद्र बोस ने प्राथमिक उपचार किया और बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। राधानगर थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की सूचना मिली है। उसे इलाज के लिए भेजा गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

पुलिस कई पहलुओं पर इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का ऐसा मानना है कि ऐसा शायद किसी जानवर के हमले से हो सकता है। हो सकता है कि बच्‍ची को कोई जानवर उठा ले गया हो, लेकिन बच्‍ची बिछावन में मच्‍छरदानी के अंदर सो रही थी, अगर जानवर होता, तो इससे मच्‍छरदानी को भी नुकसान पहुंचता, जो कि जस का तस है। पुलिस को संदेह इस बात पर भी है कि शायद किसी ने हत्‍या के इरादे से बच्‍ची के साथ ऐसा किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.