Gyanvapi Masjid Case Live Updates:वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद के बाहर सुरक्षा में कमांडो तैनात ,जुमे की नमाज पढ़ने के लिए लगी भीड़

0 368

Gyanvapi Masjid Case Live Updates:एसएम यासीन ने बताया है की हमने अपील की है की नमाज पढ़ने के लिए ज्याजा ज्यादा संख्या में ज्ञानवापी मस्जिद न आएं। बल्कि, अपने घर के आसपास की मस्जिदों में ही जुमे की नमाज पढ़ी जाए । उधर, पुलिस-प्रशासन के अफसर भी मुस्लिम समाज के लोगों के संपर्क में हैं और सहयोग करने को कहा है । काशी विश्वनाथ मंदिर-ज्ञानवापी परिक्षेत्र के एक किलोमीटर के दायरे में पुलिस और लोकल इंटेलिजेंस यूनिट LIU अलर्ट पर हुआ है ।

जुमे की नमाज अदा करने के लिए ज्ञानवापी मस्जिद में सामान्य दिनों से कुछ ज्यादा ही भीड़ नमाजी जमा रहते है । इसे लेकर ज्ञानवापी मस्जिद की देखरेख करने वाली अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी के जॉइंट सेक्रेटरी एसएम यासीन ने मुस्लिम समाज के लोगों से कम से कम संख्या में जमा होने को कहा था ।

(Gyanvapi Masjid Case Live Updates)दरअसल, वजूखाने और टॉयलेट को कोर्ट के आदेश से सील किया जा चुका है । इसके बाद आज पहला जुमा आया है और नमाज के लिए लोगो की भारी भीड़ जमा हो चुकी है । पुलिस-प्रशासन ने लोगों से शांति और सद्भाव की अपील की है। चौक सहित मिश्रित आबादी वाले संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस अधिकारी तैनात है । ज्ञानवापी का वजूखाना सील होने के कारण नमाजियों के लिए प्रशासन की ओर से 1,000 लीटर के दो ड्रम पानी भरकर रखे गए हैं।

ये भी पढ़े – Lucknow News : रिजवान जहीर की लखनऊ स्थित करीब 3 करोड़ 62 लाख रूपये की सम्पत्ति जप्त की गई।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.