Sonali Phogat Murder Case: गोवा पुलिस ने पीए सांगवान के फ्लैट का दौरा किया

0 250

गुरुग्राम । हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगाट की हत्या के मामले की जांच के तहत गोवा पुलिस की एक टीम ने उनके निजी सहायक सुधीर सांगवान के यहां सेक्टर-102 स्थित गुड़गांव ग्रीन्स सोसायटी में किराए के फ्लैट का दौरा किया। सूत्रों के मुताबिक सांगवान ने करीब तीन महीने पहले गुड़गांव ग्रीन्स में फ्लैट नंबर 901 को 22,000 रुपये प्रति माह किराए पर लिया था।

इसके लिए पुलिस वेरिफिकेशन भी किया गया। सुधीर सांगवान ने जब फ्लैट किराए पर लिया था तो उन्होंने दस्तावेजों में सोनाली फोगाट को अपनी पत्नी बताया था।गुड़गांव ग्रीन्स में किराए पर यह फ्लैट कृष्णकांत तिवारी के नाम पर था।

गोवा के लिए रवाना होने से पहले फोगाट और सांगवान ने अपनी टाटा सफारी कार सोसायटी में खड़ी की थी और हवाई अड्डे के लिए टैक्सी ली थी। गोवा पुलिस दोपहर करीब 2.45 बजे आवासीय सोसायटी में पहुंची थी और शाम करीब 7.15 बजे वहां से गई गोवा पुलिस टीम के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि उन्होंने सोसाइटी पाकिर्ंग क्षेत्र में खड़ी टाटा सफारी कार से आभूषण, कुछ दस्तावेज, उसका पासपोर्ट और सुधीर सांगवान का ड्राइविंग लाइसेंस अपने कब्जे में ले लिया।

कुछ रिश्तेदारों ने पहले आरोप लगाया था कि फोगाट के सहयोगी सुधीर सांगवान की उसकी संपत्ति पर नजर है। गोवा पुलिस के एक अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा, “हम मामले की सभी संभावित कोणों से जांच कर रहे हैं। हालांकि, मामले की जांच चल रही है, इसलिए इस समय हम मामले के बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सकते।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.