इन 10 सुपरहिट फिल्मों को रिजेक्ट कर सनी देओल ने की गलती, शाहरुख-अक्षय का चमक करियर!

0 96

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में शुमार सनी देओल जल्द ही गदर 2 में दिखाई देने वाले हैं. सनी देओल लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर बड़े बजट की फिल्म के साथ आ रहे हैं. सनी देओल का करियर ऐसे तो सक्सेसफुल रहा है लेकिन उनकी कामयाबी की लिस्ट में चार-चांद लग सकते थे, अगर वह उन फिल्मों को रिजेक्ट नहीं करते जो रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं. जी हां…आज हम उन फिल्मों की बात करने जा रहे हैं जो पहले सनी देओल को ऑफर हुई थीं लेकिन एक्टर के मना करने पर किसी और के हाथ लग गईं!

दीवाना: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘दीवाना’ में ऋषि कपूर का किरदार पहले सनी देओल को ऑफर हुआ था लेकिन सनी ने इसे ठुकरा दिया. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो सनी देओल उस दौरान किसी अन्य फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.

त्रिमूर्ति: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘त्रिमूर्ति’ में अनिल कपूर का किरदार पहले सनी देओल को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इसे निभाने से इंकार कर दिया था.

कोयला: रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘कोयला’ में शाहरुख खान का किरदार मेकर्स ने पहले सनी देओल को ऑफर किया था. लेकिन कहानी सनी देओल को पसंद नहीं आई तो उन्होंने रोल के लिए मना कर दिया.

जानवर: फिल्म ‘जानवर’ में अक्षय कुमार का रोल पहले सनी देओल को दिया गया का लेकिन उन्होंने किरदार मनाने से मना कर दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी ने सेम रोल ‘जीत’ फिल्म में कर चुके थे.

लाल बादशाह: अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘लाल बादशाह’ के लिए पहले सनी देओल से बातचीत की गई थी लेकिन एक्टर ने किन्हीं कारणों से पिक्चर के लिए मना कर दिया था.

रिपोर्ट्स की मुताबिक, सनी देओल ने इसी तरह फिल्म बादल, पुकार, लज्जा, केसरी, पृथ्वीराज चौहान के लिए भी मना कर दिया था. सनी देओल के मना करने के बाद कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट हुईं जिनसे अन्य स्टार्स की किस्मत चमक गई.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.