महाराष्ट्र: चुनाव प्रचार के दौरान ठाकरे गुट के शिवसेना नगर अध्यक्ष सचिन भोसले की ‘लात-घूंसों’ से ‘पिटाई’

0 86

नई दिल्ली/पिंपरी/पुणे. पुणे (Pune) के पिपनरी चिंचवाड़ से अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार, ठाकरे गुट के नगर प्रमुख सचिन भोंसले (Sachin Bhonsale) और BJP कार्यकर्ताओं के बीच एक तीखी नोकझोंक हुई। जी हां, जानकारी के अनुसार सचिन भोंसले और BJP कार्यकर्ताओं में फ्री स्टाइल में जमकर लात-मुक्के चले।

इस घटना में सचिन भोंसले बुरी तरह से घायल हो गए हैं। फिलहाल उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि पुलिस की सतर्कता से एक बड़ा हादसा टल गया और अपराधियों को हिरासत में ले लिया गया है। मामले पर शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता सचिन भोसले ने कहा कि, ” जब मैं चिंचवाड़ विधानसभा क्षेत्र में एमवीए उम्मीदवार विठ्ठल नाना काटे के लिए घर-घर प्रचार कर रहा था, तब BJP के पांच कार्यकर्ता आए और अचानक उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया। मैंने लिखित शिकायत दी है।”

घटना के बारे में अधिक जानकारी के अनुसार, BJP ने चिंचवाड़ उपचुनाव में अश्विनी जगताप को टिकट दिया है। वहीं यहां से नाना काटे को महाविकास अघाड़ी ने अपना प्रत्याशी बनाया है। इसी मौके पर BJP नेता अश्विनी जगताप के प्रचार के लिए बीते बुधवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की रैली का आयोजन हुआ था। वहीं इस रैली में शामिल BJP कार्यकर्ता और महाविकास अघाड़ी के कार्यकर्ता अचानक ही आमने-सामने आ गए। उनके बीच किसी बात को लेकर कहासुनी भी हुई।

इस विवाद के बाद अकाहनक ही मौके पर लात-घूंसे चलने लगे। जिसमे ठाकरे गुट के पिंपरी चिंचवाड़ शहर प्रमुख सचिन भोसले गंभीर रूप से घायल हो गए।हालांकि वहीं मौके पर मौजूद पुलिस की सतर्कता से यहां एक बड़ा हादसा टल गया और मारपीट करने वाले कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.