शराब के नशे में धुत होकर जयमाला डालने पहुंचा दुल्हा, दुल्हन ने स्टेज पर ही तोड़ दी शादी

0 341

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में नशेड़ी दूल्हे को शराब पीना महंगा पड़ा (Drunk Groom). दुल्हन ने जयमाल तोड़ कर शादी से इंकार कर दिया (Bride Cancel Marriage). वहीं, इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हुआ तो बारातियों को बंधक बना दिया गया. सुबह जब इसकी जानकारी अलीगढ़ की पूर्व मेयर को हुई तो उन्होंने पुलिस अधिकारियों को फोन कर बारातियों को मुक्त कराया. वहीं मामले में दहेज की डिमांड भी वजह भी सामने आ रही है.

घटना क्वार्सी के केशव वाटिका की है. पुलिस के अनुसार, योगेंद्र सिंह की बेटी चांदनी की शादी जिला रामपुर के मिलकराजपुर निवासी रमेश बाबू के बेटे रूपेंद्र कुमार के साथ तय हुई थी. गुरुवार रात मुरादाबाद से बारात आई थी और सभी शादी समारोह में नाच गा रहे थे. लेकिन जयमाल के वक्त दूल्हे ने शराब पी ली और लड़खड़ाने लगा. यह देख दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और जयमाल तोड़ कर शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद वर पक्ष और वधू पक्ष में भिड़ंत हो गई और बारातियों को बंधक बना लिया गया.

पुलिस के पहुंचने पर मामला निपटाया गया. हालांकि दुल्हन और दूल्हे रुपेन्द्र में जब छह महीने पहले शादी तय हुई तो आपस में बात भी होती थी. दुल्हन के पिता ने बताया कि शादी तीन लाख रुपए में तय की गई थी और इसमें टीवी, फ्रिज, अलमारी, बेड सहित यामाहा की एवेंजर बाइक की डिमांड पूरी की गई, लेकिन जयमाल से पहले वर पक्ष ने चार पहिया गाड़ी की डिमांड रख दी.

डिमांड पूरी न होने पर दूल्हे ने माला तोड़ दी और इसी पर विवाद हो गया. उसने शराब पी रखी थी और मारपीट पर उतारू हो गया. जिसके बाद बारातियों को भी बंधक बना दिया गया. बारातियों के बंधक बनाने की सूचना पर क्वार्सी पुलिस मैरेज होम पहुंची. दोनों पक्षों को साथ बिठाया गया. दुल्हन पक्ष ने थाना क्वारसी पुलिस को शिकायत दर्ज करने के लिए तहरीर दी है. घटना के बाद दुल्हन ने ससुराल जाने से इंकार कर दिया और बारात को बिना दुल्हन के बैंरंग लौटना पड़ा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.