धड़ल्ले से गिरा सलमान खान की फिल्म KKBKKJ का कलेक्शन, 18वें दिन बॉक्स ऑफिस पर छाई मायूसी

0 114

मुम्बई। सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान के लिए बॉक्स ऑफिस पर पैर जमाए रखना मुश्किल होता जा रहा है। फिल्म को रिलीज हुए अभी सिर्फ 18 दिन हुए है, लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में KKBKKJ की हालत पतली हो गई है।

किसी का भाई किसी की जान ने रिलीज के साथ थिएटर्स में अच्छी शुरुआत की थी , लेकिन पहले वीकेंड के बाद ही फिल्म का कलेक्शन घटना शुरू हो गया। यहां तक कि दूसरे वीकेंड और तीसरे वीकेंड पर भी KKBKKJ दर्शकों को सिनेमाघरों तक नहीं खींच पाई।

किसी का भाई किसी की जान अब अपने तीसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है। 21 अप्रैल को रिलीज KKBKKJ के लिए मई में ठीक-ठाक कलेक्शन कर पाना भी मुश्किल होता जा रहा है। फिल्म तीसरे मंडे टेस्ट में भी फिसलती हुई नजर आई।

KKBKKJ के तीसरे वीकेंड के बिजनेस की बात करें तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार यानी 5 मई को महज 5 लाख का कलेक्शन किया। वहीं, शनिवार को 7 लाख और रविवार को 95 लाख की कमाई की।

सोमवार को KKBKKJ गिरते पड़ते 35 लाख इकट्ठे कर पाई। इसके साथ ही किसी का भाई किसी की जान ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 108.55 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है।

किसी का भाई किसी की जान के वर्ल्डवाइड बिजनेस की बात करें तो फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 52.5 करोड़ हो गया है। इसके साथ ही KKBKKJ ने दुनियाभर में अब तक 181.25 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है।

किसी का भाई किसी की जान के गिरते कलेक्शन को देखकर फिल्म के लिए 200 करोड़ क्लब में एंट्री करना मुश्किल होता जा रहा है। बीते शुक्रवार को थिएटर्स में द केरल स्टोरी रिलीज हुई है, जो KKBKKJ को तगड़ी टक्कर दे रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.