Deoria : पोस्टमार्टम हाउस पर मिला पांच दिनों से लापता मजदूर का शव, परिजनों ने किया हंगामा

सोशल मीडिया के माध्यम से शव मिलने की सूचना एक ग्रुप में प्रसारित हुई। देवरिया पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे लोगों ने शव की पहचान किताब चौहान के रूप में की।

0 295

Deoria | जिले में 14 जून की सुबह ठेकेदार के साथ काम पर गए नगर के फानी टोला के मजदूर का शव देवरिया पोस्टमार्टम हाउस पर मिला। शिनाख्त के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। देर रात शव को दरवाजे पर रख तकरीबन दो घंटे तक हंगामा किया। ठेकेदार पर इलाज नहीं कराने और लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे थे। बाद में कुछ जनप्रतिनिधियों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ और घर वालों ने अंतिम संस्कार किया।

लार नगर के फानी टोला निवासी किताब चौहान (50) पत्नी सविता व दो बच्चों के साथ घर पर रहते थे। मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते थे। परिवार वालों के मुताबिक, 14 जून सुबह करीब छह बजे नगर का एक ठेकेदार लकड़ी कटवाने की बात कहकर ले गया। शाम तक किताब चौहान नहीं लौटे तो घर वालों को चिंता होने लगी।पोस्टमार्टम के बाद देर रात शव घर पहुंचने पर परिजन ठेकेदार पर इलाज नहीं कराने और तबीयत खराब होने पर घर तक नहीं छोड़ने और इसकी सूचना परिजनों को नहीं देने का आरोप लगा शव को तकरीबन दो घंटे तक रोक कर हंगामा किया।

जानकारी होने पर पहुंचे चेयरमैन के प्रतिनिधि जगदीश यादव व हियुवा जिला मंत्री अरुण कुमार सिंह गुड्डू ने परिजनों को शांत कराया। उधर, पति की मौत से पत्नी सविता देवी बेसुध पड़ी थी। दोनों बेटों बृजेश चौहान और मुकेश चौहान का रो-रोकर बुरा हाल है।

प्रभारी निरीक्षक (Deoria) नवीन सिंह ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच की जाएगी।

Also Read : बरहज/देवरिया | अग्निपथ योजना को लेकर बरहज में युवकों ने किया प्रदर्शन , पुलिस के ऊपर पथराव और जगह-जगह तोड़फोड़ भी की |

रिपोर्ट : अजय कुमार पाण्डेय , देवरिया

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.