लड़कियों की कब्र पर ताला, पहरेदारी करते परिजन, दिल दहला देगी वजह, जाने पूरा मामला

0 76

इस्लामाबाद। क्या वाकई घोर कलियुग आ चुका है. इसीलिए जिंदा इंसान तो अलग अब मुर्दाे को भी कब्र में सुकून नहीं है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पाकिस्तान में हवस के पुजारियों ने यौन सुख के लिए ऐसा तरीका आजमाया कि उसने पूरी मानवता और इंसानियत को शर्मसार करके रख दिया है. हवस के अंधे विकृत मानसिकता के अज्ञात लोगों ने कुछ दिन पहले ही दफनाई गई महिला का शव निकालकर उसके साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम दिया. परिस्थितियों को देखते हुए मुर्दे के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई गई जिसके बाद परिजनों में इस घटनाक्रम को लेकर आक्रोश है.

पाकिस्‍तानी में दरिंदों की शैतानी करतूत के कई मामले सामने आ चुके हैं. ऐसी घटनाओं के बाद कुछ लोगों ने जवान मृत लड़कियों और महिलाओं के शवों की सुरक्षा के लिए कब्र पर लोहे का गेट और उस पर ताला लगाना शुरू कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी कब्र की सुरक्षा के लिए परिजन पहरेदारी भी करते हैं. वहीं लोगों की ये कोशिश रहती है कि शव पर ज्यादा से ज्यादा मात्रा में नमक डाला जाए ताकि वह जल्‍दी से गल जाए. कराची और अन्य शहरों में भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. कुछ समय पहले सिंध प्रांत के एक गांव में 14 साल की एक लड़की के शव के साथ एक दरिंदे ने रेप किया था. उससे पहले एक आरोपी ने एक महिला के शव को कब्र से निकाल कर दरिंदगी को अंजाम दिया था.

जमीयत उलाम ए इस्‍लाम पाकिस्‍तान के मौलाना राशिद ने ऐसी घटनाओं पर कहा, ‘जिंदा रहते हुए औरतें शैतानों और बुरी नजर रखने वालों से खुद को जैसे तैसे बचाती रहती हैं, लेकिन अब यह मामला उनकी कब्रों तक पहुंच गया है, जो खौफनाक होने के साथ मुल्क को शर्मसार करता है. ऐसे लोगों को दोजख की आग में जलना पड़ेगा. दरिदों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.’ वहीं स्थानीय पुलिस और समाज के जागरूक लोगों ने भी ऐसे मामलों पर चिंता जताई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.