शर्मनाक: नाबालिग बेटी से 8 महीने तक रेप करता रहा पिता, प्रेग्नेंट हुई तो उठाया खौफनाक कदम

0 71

सोनभद्र. उत्तर प्रदेश से मानवीय संबंधों और पिता-पुत्री के रिश्ते को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. मामला सोनभद्र का है. शाहगंज थाने में देर बदहवास हालत में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की पहुंची और अपने साथ हुई घटना को जब उसने पुलिस को बताया तो पुलिसालों के पैर तले भी जमीन खिसक गई. दरअसल लगातार आठ महीने तक नाबालिग का यौन शोषण होता रहा और इस घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि नशे का आदि उसका पिता था.

पिता द्वारा किये जा रहे लगातार दुष्कर्म से तंग आकर पुलिस के सामने पीड़िता ने आपबीती सुनाई जिसके बाद वहां मौजूद पुलिस भी आवक रह गयी. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया, साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कलयुगी पिता अपनी सगी बेटी की इज्जत लगातार लूटता रहा. बेटी के 8 महीने के गर्भवती होने के बाद पिता ने उसे गर्भपात की दवा खिलाई जिसके बाद 10 दिन पहले बेटी को 8 महीने का मरा हुआ बच्चा पैदा हुआ. इसके बाद पिता ने रात के अंधेरे में बच्चे को कहीं ले जा कर फेंक दिया.

अस्पताल से घर पहुंची बेटी के साथ पिता ने फिर वैसी ही हैवानियत की, जिससे तंग आकर बेटी थाने पहुंची और अपने पिता की सारी कहानी पुलिस के सामने बताई. पीड़ित बेटी ने बताया कि उसका पिता नशे का आदि है और पिछले आठ महीने से उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दे रहा है. जब गर्भ रुक गया तो रोज मारपीट कर गर्भपात करने का प्रयास करता रहा है. पिता ने गर्भपात की दवा खिलायी जिससे मरा हुआ बच्चा पैदा हुआ. पीड़ित लड़की ने बताया कि मैंने 10 दिन पहले एक आठ महीने के मरे हुए बच्चे को जन्म दिया था, जिसके बाद पिता ने उस बच्चे को तालाब में फेंक दिया था, वही उसने फिर नशे की हालत में मारपीट कर मेरे साथ जबर्दस्ती की, जिसके बाद मैं आज थाने में आकर मुकदमा दर्ज करवाई हूं.

घोरावल सीओ अमित कुमार के अनुसार गुरुवार की देर शाम मामले में आरोपों के आधार पर कलयुगी पिता के खिलाफ धारा 376 313 318 504 आईपीसी और 3/4 पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, वहीं दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने नशे की हालत में हैवानियत भरा कदम उठाने की बात स्वीकार की है. पुलिस के मुताबिक मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के बाबत उससे पूछताछ जारी है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.