गप्पे हांकने में इतनी मगन थी लड़की, ट्रेन आई तो लेट गई पटरी पर, लेकिन फोन नहीं काटा

0 135

मोबाइल पर बात करते हुए तमाम लोग ये तक भूल जाते हैं कि उन्हें जाना कहां है और करना क्या है. कुछ लोग तो ये भी भूल जाते हैं कि वो कहां बैठकर गप्पे हांक रहे हैं या फिर कहां तक पहुंच जा रहे हैं. ऐसी ही बातूनी एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है, जो अपनी बातों में खोई हुई रेलवे ट्रैक पर बैठी हुई है. अगले ही पल उसके साथ जो होता है, वो देखकर आपका दिल दहल जाएगा.

वीडियो में लड़की को ट्रैक पर फोन लेकर बैठे देखने के बाद आपका दिल सहम जाएगा, इसी बीच एक मालगाड़ी लड़की के ऊपर से गुजर जाती है लेकिन वो फोन नहीं काटती. ये लड़की मोबाइल पर बात करने में इतनी व्यस्त थी कि उसे सामने से आती ट्रेन नजर नहीं आई. इसके बाद पूरी की पूरी ट्रेन ही लड़की के ऊपर से गुजर गई.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की अपने फोन में बात करने में ऐसी बिजी थी कि उसे सामने से आती ट्रेन तक नजर नहीं आई. जब ट्रेन काफी नजदीक आ गई, तब लड़की वहां से जाने के बजाय ट्रैक पर ही लेट गई. देखने वाले इस नज़ारे को देखकर दहल गए लेकिन लड़की ट्रेन के गुजरने के बाद वैसी की वैसी ही निकल आई. हैरानी तो तब हुई जब पता चला कि लड़की का फोन अब भी नहीं कटा था और वो बातें करने में मगन थी. वहां खड़े एक शख्स ने उसका वीडियो बना लिया.

ये वीडियो पुराना है, जिसे एक बार फिर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @umashankarsingh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है- हे भगवान! फ़ोन पर बात करते रहो चाहे ऊपर से ट्रेन गुजर जाए. इस वीडियो को शेयर करने के कुछ ही घंटों में 7 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट भी किए हैं. किसी ने इसे भयानक कहा तो किसी ने कहा कि ये जान-बूझकर किया गया स्टंट है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.