प्रेमी ने युवती को चलती ट्रेन के आगे धकेला, मौत की खबर सुनते ही उसके पिता की भी मौत, जानिए मामला

0 143

नई दिल्ली: चेन्नई के सेंट थॉमस माउंट रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन के सामने एक पीछा कर रहे 20 वर्षीय सत्यप्रिया के पिता की बेटी की मौत की खबर सुनकर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. मनिकम (56) की गुरुवार देर रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। बेटी की मौत की खबर सुनकर वह स्तब्ध रह गए, जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसी बीच चलती ट्रेन के आगे सत्यप्रिया को धक्का देने वाले 23 वर्षीय आरोपी सतीश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. एक जघन्य अपराध करने के बाद, वह फरार हो गया और उसे पकड़ने के प्रयासों के बावजूद भागने में सफल रहा।

पीड़िता की मां चेन्नई के आदमबक्कम पुलिस स्टेशन में हेड कांस्टेबल हैं। सत्यप्रिया चेन्नई के एक जैन कॉलेज में पढ़ रही थी और क्लास में जा रही थी तभी अचानक सतीश मौके पर पहुंचा और दोनों में तीखी नोकझोंक हुई, जिसके बाद सतीश ने उसे चलती ट्रेन के आगे धक्का दे दिया, जो एग्मोर से जा रही थी। तांबरम। था

सेंट थॉमस माउंट पुलिस स्टेशन की पुलिस ने मीडिया को बताया कि सतीश, जो आठवीं कक्षा से बाहर हो गया था, एक सेवानिवृत्त पुलिस उप-निरीक्षक का बेटा था और पिछले कुछ समय से सत्यप्रिया का पीछा कर रहा था। पिछले हफ्ते लड़की ने उसके खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

चेन्नई में चलती ट्रेन के आगे 20 साल की बच्ची को धक्का देने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. महिला को कथित तौर पर ट्रेन के आगे धक्का दिया गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि बच्ची के पिता की भी गुरुवार रात मौत की खबर सुनते ही मौत हो गई. संदिग्ध का पता लगाने के लिए गठित एक विशेष टीम ने गुरुवार देर रात थोरईपक्कम के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया।

एक अधिकारी ने मीडिया को बताया, “संदिग्ध को बीजा थोरापक्कम से दोपहर करीब 1.30 बजे गिरफ्तार किया गया।” पुलिस के मुताबिक सेंट इज में महिला और उसके पुरुष मित्र को बात करते देखा गया। दोनों के बीच कहासुनी हो गई और आरोपित ने युवती को चलती ट्रेन के आगे धक्का दे दिया। रेलवे पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए राजीव गांधी सरकारी अस्पताल भेज दिया। उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.