बुलंदशहर में नमाज पढ़ने गए वृद्ध की मस्जिद के अंदर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत

0 222

बुलंदशहर। कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के मोहल्ला शेखपैन में शुक्रवार सुबह एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना सुबह 5 बजे की है। दिन बीतने के साथ ही बदमाशों ने मस्जिद के अंदर बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हत्या पुरानी रंजिश के चलते की गई है। घटना के वक्त मृतक मस्जिद में नमाज अदा करने गया था। बदमाशों ने मस्जिद परिसर में फायरिंग कर उन्हें मार डाला। हत्या की सूचना मिलते ही डीएम चंद्र प्रकाश सिंह और एसएसपी श्लोक कुमार मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार मोहल्ला शेखपैन निवासी 65 वर्षीय इदरीश पुत्र अब्दुल गफूर का मोहल्ले के कुछ लोगों से पुराना विवाद चल रहा है. इस संबंध में इदरीश ने उक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे इदरीश मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था। इस दौरान मौका देखकर बदमाशों ने मस्जिद में घुसकर इदरीश की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली इदरीश के सीने और हाथ में लगी। इदरीश लोहे का व्यापारी था। आरोप है कि पुरानी रंजिश के चलते उक्त लोगों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मृतक को 2 गोलियां लगी हैं. रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। डीएम चंद्रप्रकाश सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे ने कहा है कि पिता की हत्या दुश्मनी के चलते की गई है. शिकायत मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, दिन ढलते ही मस्जिद के अंदर हुई हत्या से इलाके के लोगों में दहशत फैल गई.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.