कर्ज में डूबी बेटी को फीस भरने को भी मां ने नहीं दी फूटी कौड़ी, दान कर दिए 6 करोड़, जाने पूरा मामला

0 252

बीजिंग. चीन की एक महिला ने अपनी पूरी संपत्ति को दान कर दिया है. करीब 6 करोड़ रुपए चैरिटी के लिए दान करने के बाद वह सड़कों पर घूमती देखी जा रही है. इस महिला चर्चाओं बनी हुई है, क्योंकि उसने अपनी बेटी को एक पैसा नहीं दिया. उसकी बेटी स्कूल फीस भरने के लिए भी परेशान थी, लेकिन इसके बावजूद इस महिला ने बेटी या परिवार के लिए कुछ भी नहीं छोड़ा. दरअसल, हाल ही में इस महिला का एक इंटरव्यू वायरल हुआ है. इसमें महिला ने बताया कि उन्होंने अपने माता-पिता या बेटी के लिए कुछ भी नहीं छोड़ा. कर्ज में डूबी बेटी की मदद करने के बजाय अपनी सारी संपत्ति बेचकर उससे मिले पैसे दान कर दिए. चीन में इस महिला की आलोचना भी हो रही है.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, एक व्लॉगर ने शंघाई की सड़क पर घूम रही महिला का इंटरव्यू लिया था. इस इंटरव्यू में महिला ने बताया उन्होंने 2019 में बौद्ध धर्म अपना लिया था और फिर साधु बन गईं थी. मीडिया के अनुसार महिला ने अपने सारे पैसे दान कर दिए. उसने अपना घर, गाड़ी सब बेच दिया. सबकुछ बेचने से उसे करीब 5.88 मिलि

महिला ने यह भी बताया कि जब उसने अपना पूरा पैसा दान किया उस वक्त उनकी बेटी विश्वविद्यालय की फीस भरने के लिए संघर्ष कर रही थी. उसके ऊपर एजुकेशन लोन था. इसके बाद भी उन्होंने अपनी बेटी की आर्थिक मदद नहीं करने का फैसला लिया और बड़ी रकम दान कर दी. उन्होंने माता-पिता या बेटी के उन्होंने माता-पिता या बेटी के लिए कुछ भी नहीं छोड़ा.

महिला का कहना है कि उनका यह फैसला उनकी बेटी को अच्छा नहीं लगा, लेकिन मेरे माता-पिता ने मेरे फैसले का समर्थन किया है. वहीं बेटी को मेरा फैसला समझ नहीं आया, लेकिन माता पिता ने उनका समर्थन किया. मैंने अपना पैसा दान किया है. वो मेरा कमाया हुआ था और उस पर मेरी ही मर्जी चलती. महिला का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे 220 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.