प्रधानमंत्री मोदी की सौगात से गदगद बनारस की आवाम, खूब कर रहे उनका गुणगान

0 68

नई दिल्ली : अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। जहां उन्होंने शुक्रवार को दूसरे दिन संत रविदास की जयंती पर उनकी 25 फीट का मूर्ति का अनावरण किया।

पीएम मोदी काशी की जनता को 13 हज़ार करोड़ रुपए से अधिक की 36 परियोजनाओं का तोहफा देने वाले हैं। जिसका पीएम मोदी शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे। इसके अलावा पीएम अमूल बनास डेरी प्लांट का भी उद्घाटन करने वाले हैं, जो 622 करोड़ रुपए की लागत से तैयार किया गया है। इस प्लांट के जरिए लगभग 3,100 लोगों को रोजगार मिलेगा।

वहीं, अमूल बनास डेरी प्लांट के लोकार्पण से पहले एक वीडियो सामने आया है। जिसमें काशी की जनता पीएम मोदी के द्वारा काशी को दिए जा रहे तोहफे पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पीएम मोदी के वाराणसी दौरे को लेकर स्थानीय लोगों में खुशी व्याप्त है। लोगों ने बताया कि पीएम मोदी ने बनारस वासियों के लिए अच्छा काम किया है। वह काशी के विकास के लिए हमेशा से तत्पर रहे हैं। केंद्र सरकार की ‘हर घर नल जल योजना’ से उन सबको पानी मिल रहा है। इसके साथ ही सरकार ने यहां की सड़कें बहुत अच्छी बना दी है।

वीडियो में एक अन्य शख्स ने कहा कि अमूल बनास डेयरी प्लांट बनारस को देकर पीएम मोदी ने पूर्वांचल को बहुत बड़ी सौगात दी है। इससे किसान काफी मजबूत होगा। एक अन्य शख्स ने कहा कि पीएम मोदी ने वो करके दिखाया, जो कोई नहीं कर पाया। जबकि दूसरे व्यक्ति ने पीएम मोदी को कलयुग का राम बता दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.