चाचा ने भतीजी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, हत्याकांड की कहानी सुन पुलिस भी हिल गई

0 21

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतमबुद्ध नगर (Gautambuddh Nagar) स्थित ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक आरोपी ने अपनी भतीजी के प्रेमी की गला रेत कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने युवक के शव को हिंडन नदी के शव में फेंक दिया। वहीं लापता युवक के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके शव को बरामद किया है। युवक के घर में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के गांव कुलेसरा गांव की संजय बिहार कॉलोनी में अतुल अपने परिवार के साथ रहता था। उसका पड़ोस में रहने वाली एक 18 वर्षीय युवती के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों की जातियां अलग होने के कारण शादी नहीं हो पा रही थी। वहीं युवती के चाचा को पड़ोसी के साथ चल रहे प्रेम प्रसंग की भनक लग गई।

उसने अतुल को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई। अतुल के आने-जाने के समय की निगरानी करने लगा। उसकी आदतों के बारे में जानने लगा। जानकारी के मुताबिक करीब दो-तीन दिन पहले अतुल अचानक घर से लापता हो गया। अतुल के घर वालों ने काफी खोज की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों को पता चला कि आखिरी बार अतुल को लड़की के चाचा अनिल के साथ देखा था।

अतुल के परिवार वालों की तहरीर पर थाना ईकोटेक-3 पुलिस ने अनिल को हिरासत में लिया। घटना वाले दिन के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। इसके बाद पुलिस ने अनिल से सख्ती से पूछताछ की। फिर अनिल ने पुलिस को जो बताया, उससे उनके भी रौंगटे खड़े हो गए। अनिल ने पुलिस को बताया कि वह युवक और अपनी भतीजी के प्रेम प्रसंग से नाराज था। एक दिन अतुल को अपने साथ लेकर गया।

कुलेसरा गांव के पास शराब के ठेके पर उसने अतुल को शराब पिलाई। इसके बाद किसी धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। आरोपी ने इसके बाद डंडों से उसे मारा और हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को हिंडन नदी में फेंक दिया। इसके बाद पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर शव को भी बरामद कर लिया है। घटना के बाद अतुल के परिवार में कोहराम मच गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.