शिक्षिका पत्नी को जहर खाने का ताना देता था इंजीनियर पति, बोली- मुझसे ही मंगवाया था सल्फास, मौत को गले लगाने से पहले पत्नी ने बनाया वीडियो

0 84

मुजफ्फरपुर। ‘जहर खाने को लेकर मेरा पति बराबर ताना देता था। उसने ही मुझे दुकान पर भेज कर सल्फास (कीटनाशी) मंगवाया। मैंने उसे खा लिया।’ अपनी मौत से पहले इंजीनियर जाहिद जावेद की शिक्षिका पत्नी अजमत अनीश (27) ने यह बात पूछताछ में कही। इसका किसी ने वीडियो बना लिया। वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

अपने इंजीनियर पति के अन्य महिलाओं व लड़कियों से संबंध का विरोध करने पर प्रताड़ना से तंग आकर उसने रविवार को सल्फास खा लिया था। उसे गंभीर स्थिति में उपचार के लिए स्वजन ने श्रीकृष्ण चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई। उसके पिता मंजर हुसैन ने मेडिकल ओपी में अपने दामाद जाहिद जावेद के विरुद्ध बयान दर्ज कराया है। अहियापुर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

सल्फास की गोलियां खाने से पहले भी अजमत ने अपने मोबाइल से एक वीडियो बनाया। इसमें वह सल्फास (कीटनाशी) का पैकेट लिए हुए है। कह रही है कि आप यही चाहते थे न…..। मैं जा रही हूं… आप खुश रहिएगा। मैंने आपसे बहुत मोहब्बत की। सच्ची मोहब्बत की आपसे। बस मेरी तरह किसी और को धोखा मत दीजिएगा। अब हम जा रहे हैं। आप खुश व अच्छे से रहना। इतना कहने के बाद वीडियो बंद कर सल्फास खा लिया।

मंजर हुसैन ने बताया कि पिछले साल 25 फरवरी को उसे शिक्षिका की नौकरी लगी थी। अहियापुर के सहबाजपुर स्कूल में शिक्षिका थी। पिछले साल एक अप्रैल को तुर्की के लदौरा गांव के मो जाहिद जावेद से उसकी शादी हुई थी।

अजमत के पिता अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ निवासी मंजर हुसैन ने बताया कि जाहिद अपने को भोपाल में सिविल इंजीनियर बताता था। वह ज्यादातर गरम चौक के किराये के मकान में रहता था। असल में वह साइबर फ्राड का धंधा करता था। वह दूसरे की मेल व वाट्सएप हैक कर लेता था। उसने अजमत का वाट्सएप भी हैक कर लिया था। जब भी वह बेटी से बात करता तो इसकी जानकारी जाहिद हो जाती थी।

वह रात के दो बजे के बाद अनजान महिलाओं व लड़कियों से फोन पर बातचीत करता था। उनकी बेटी को शक हुआ। कमरे की तलाशी लेने पर उनकी बेटी को एक पेन ड्राइव मिला। इसमें जाहिद के साथ महिलाओं व लड़कियों के साथ उसके अश्लील वीडियो थे। मोबाइल में भी लड़कियों के साथ अश्लील तस्वीरें थी। कारस्तानी का पता चलने के बाद बेटी ने विरोध किया तो वह उसे परेशान करने लगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.