खुली दूल्हे की पोल,बीच मंडप में उतरवाए कपड़े, सामने आया ये सच

0 212

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक युवती का पोल खुल गया। जानकारी के अनुसार यहां एक युवती दूल्हा बनकर बारातियों के साथ आदिवासी युवती से शादी करने पहुंच गई। जिसके बाद शक होने पर दुल्हन के घर वालों ने उनका सारा पोल खोल दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, युवती ने लड़की वालों से मोबाइल पर ही शादी के लिए संपर्क किया था। युवती ने कहा था कि लड़का बाहर में जॉब करता है इसलिए एक ही दिन में लग्न और विवाह होगा। गुरुवार देर रात शादी के लिए दूल्हे के वेश में युवती बरातियों के साथ दुल्हन के घर पहुंच गई।

जिसके बाद शादी के मंडप में बैठने के बाद ग्रामीणों को दूल्हा पर शक हुआ। हुलिया और नैन-नक्श देखकर ग्रामीणों को उनपर शक होने के बाद उपस्थित महिलाओं ने दूल्हा बनी युवती से यह बात कही और उसके पुरुष होने का प्रमाण देने को कहा। जिसके बाद महिलाओं ने उनसे कपड़े उतारने का दबाव बनाने लगे। काफी ना-नुकुर के बाद आखिरकार दूल्हा बन कर आई युवती को कपड़ा उतारना पड़ा। इसके साथ ही उसका सच भी लोगों के सामने आ गया।

हंगामे के बीच युवती को किया गया पुलिस के हवाले

हंगामे के बीच मौके का फायदा उठाकर उसके साथ आए बाराती भाग निकले, जबकि ग्रामीणों ने दूल्हा बनी युवती को पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ के क्रम में युवती खुद को कभी बोकारो जिले के कसमार क्षेत्र की, तो कभी बोकारो शहर की निवासी बताया। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है उसके ऐसा करने के पीछे की वजह क्‍या रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.