बड़े मिया छोटे मिया फिल्म के विलेन का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

0 32

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स का अलग ही बोलबाला है. इन दिनों सभी ऑडियंस की नजरें सिर्फ अपकमिंग फिल्म बड़े मिया छोटे मिया पर हैं. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में जहां एक तरफ बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं वहीं फिल्म में साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन के रोल में नजर आएंगे. लेकिन मौजूदा समय में वे एक और फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. उनकी फिल्म द गोट लाइफ रिलीज हो गई है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही बड़ा रिकॉर्ड भी बना दिया है.

आजकल के दौर में फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अलग लेवल का कॉम्पिटिशन चल रहा है. कोरोना के बाद से तो कई सारी साउथ की फिल्में रिलीज हुई हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड फिल्मों को न सिर्फ टक्कर दी है बल्कि पिछाड़ा भी है. पिछले कुछ समय से साउथ की फिल्मों को लेकर लोगों का इंटरेस्ट भी बढ़ा है. इसका असर सीधे तौर पर साउथ की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ रहा है. हाल ही में रिलीज हुई पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म द गोट लाइफ जमकर कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले वीकेंड में इतनी ज्यादा कमाई कर ली है कि ये एक रिकॉर्ड बन गया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने रिलीज के 3 दिनों में करीब 65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस लिहाज से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 3 दिनों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मॉलीवुड फिल्म बन गई है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आगे भी अच्छा रहने की उम्मीद है. खासकर साउथ में इस फिल्म को खूब ऑडियंस मिल रही है. हालांकि फिल्म को हिंदी भाषा में उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. ये फिल्म आदुजीविथम नाम की नॉवेल पर बेस्ड है और मलियाली माइग्रेंट्स के संघर्षों को दिखाती है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन की एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.