अक्षय कुमार पर फूटा थिएटर मालिक का गुस्सा, सेल्फी के फ्लॉप होने के लिए कपिल शर्मा शो को ठहराया जिम्मेदार

0 81

नई दिल्ली। अक्षय कुमार बॉलीवुड में एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों के साथ कठिन दौर से गुजर रहे हैं। रक्षा बंधन, सम्राट पृथ्वीराज, कठपुतली से लेकर राम सेतु और अब सेल्फी तक, उनकी सभी हालिया फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही है। इसी के चलते अब गेयटी गैलेक्सी के मालिक मनोज देसाई द कपिल शर्मा शो पर आरोप लगा रहे हैं और उन्होंने अक्षय कुमार को अपनी तरफ से वेक अप कॉल दिया है।

जैसा कि ज्यादातर लोग जानते हैं कि अक्षय और कपिल के बीच अच्छा बॉन्ड है। लगभग अपनी हर फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार, द कपिल शर्मा शो पर जरूर जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी ये दोनों एक दूसरे को लेकर हंसी मजाक करते रहते हैं। पर अब लगता है कि अक्षय कुमार की लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों का ठिकरा कपिल शर्मा पर फूटने वाला है।

मुंबई के मशहूर थिएटर गेयटी गैलेक्सी के मालिक मनोज देसाई अब अक्षय कुमार को द कपिल शर्मा शो में नियमित रूप से आने के लिए फटकार लगा रहे हैं। फिल्मी फीवर के साथ एक इंटरव्यू में, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, ‘बार-बार कपिल शर्मा शो में जाकर आपको मिल क्या रहा है। वो तो अपना शो चला रहा है, उसे पब्लिक को बेवकूफ बनाना है, पब्लिक को हंसना है!’

मनोज देसाई कहते हैं, ‘आप क्या घड़ी-घड़ी उधर जा रहे हैं? आपका कुछ इसमें निवेश है? वो तो सलमान खान का शो है। आप क्यों जाते हैं कपिल के शो पर? मेरे दोस्तों मेरी जनता ने कितना बोला है अक्षय कुमार जी घड़ी घड़ी हमें दिखाते हैं, उनको शोभा देता है? अब मैं आपको पूछता हूं, आपको शोभा देता है?”

गेयटी गैलेक्सी के मालिक ने यह भी कहा कि कपिल ने उन्हें अपने शो में तीन बार आमंत्रित किया है। ‘कभी तुम्हारी तारीफ करता है, कभी कचरा करता है। ये आपको शोभा देता है? कमाल कर रहे हो, क्या हो गया है? उन्होंने आगे अक्षय कुमार से सवाल करते हुए पूछा- आखिर आपको समझ क्यों नहीं आया रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.