सेलिब्रिटी होकर भी रणबीर कपूर आखिर सोशल मीडिया से क्यों रहते हैं दूर? एक्टर ने बताई ये बड़ी वजह

0 289

मुंबई. रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में बिजी हैं। रिलीज से पहले एक्टर लोगों के बीच अपनी फिल्म पहुंचाने का एक भी मौका गवाना नहीं चाहते। इस सिलसिले में रणबीर अब तक कई इंटरव्यू और इवेंट का हिस्सा बन चुके हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने किसी तरह का प्रमोशन नहीं किया।

बॉलीवुड के लगभग सभी स्टार्स फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। यहां तक कि फिल्म से लेकर एंडोर्समेंट तक, अपने हर प्रोजेक्ट का प्रमोशन करते हैं, लेकिन इस लिस्ट में रणबीर कपूर का नाम शामिल नहीं है। तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने के बाद भी रणबीर इंस्टाग्राम और ट्विटर समेत सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से दूर रहते हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया से अपनी इस दूरी की वजह बताई है।

तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने कहा कि अगर कोई स्टार एक बार सोशल मीडिया पर आ जाता है तो उसे एक खास तरीके से खुद को वहां प्रेजेंट करना पड़ता है, जो लोगों के हिसाब से भी हो। एक्टर ने कहा, ”अगर कोई सोशल मीडिया पर होता है तो उसे खुद को एंटरटेनिंग तरीके से दिखाना पड़ता है और मेरे में वो बात नहीं है।”

सोशल मीडिया से खुद को दूर रखने की वजह का खुलासा करते हुए रणबीर ने कहा, ”मेरा हमेशा से मानना है कि आजकल जो एक एक्टर और एक्ट्रेस की मिस्ट्री है, वो कहीं न कहीं चली जा रही है। हम इतने ऐड करते हैं, फिल्में करते हैं, प्रामोशन करते हैं, शो करते हैं, लोग हमें इतना ज्यादा देख रहे हैं कि उन्हें लगने लगता है कि यार इससे तो बहुत जल्दी ऊब गए हैं, इसको हटाओ और अब किसी नए एक्टर को लाओ।”

एक्टर ने आगे कहा, ”मैं कोशिश करता हूं कि जितना हो सके अपनी प्राइवेसी को बचाकर रख सकूं। ताकि जब भी मेरी फिल्म आए तो लोग सोचे कि अरे बहुत दिनों बाद इसकी फिल्म आ रही हैं, चलो देखकर आते हैं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.