ये खूबसूरत बच्ची है बॉलीवुड की दिग्गज जोड़ी की नन्हीं परी, एक्ट्रेस ने पहली बार इंस्टाग्राम पर साझा की बेटी की तस्वीर, क्या आपने पहचाना?

0 79

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी देवी की पहली तस्वीर साझा की है. यह पोस्ट आने के बाद से बिपाशा और करण के फैंस लगातार क्यूट, अडोरेबल जैसे कॉमेंट्स कर रहे है. बता दें कि यह बिपाशा ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर इंटरनेट पर शेयर की है, इससे पहले उन्होंने जितनी भी फोटोज डाली उनमें बेटी के चेहरे पर इमोजी लगातार डाली थी. फिलहाल, फैंस सोशल मीडिया पर बिपाशा और करण को बधाई दे रहे हैं.

दरअसल, कपल ने अगस्त 2022 में अपने फैंस को जानकारी दी थी कि वे जल्द ही मां-बाप बनने वाले हैं. इसके बाद 12 नवंबर 2022 को उनके घर बेटी का जन्म हुआ. बड़े प्यार से दोनों ने अपनी बेटी का नाम देवी रखा. घर में किलकारियां गूंजने से करण और बिपाशा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बच्ची के साथ खलते वक्त दोनों बच्चे बन जाते थे. बेटी के जन्म के बाद से दोनों सोशल मीडियो पर बच्ची की फोटे और वीडियो समय समय पर पोस्ट करते रहे हैं. हालांकि, अभी तक उन्होंने कभी बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया था.

हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में दोनों ने बेटी के चेहरे का खुलासा कर दिया है. उन्होंने बेटी की दो प्यारी-प्यारी तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ‘Hello world … I am Devi #devibasusinghgrover.’ तस्वीर में देवी ने हेयरबैंड लगा रखा है और गुलाबी रंग की फ्रॉक पहन रखी है. साथ ही देवी के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान है, जिसने बिपाशा और करण के फैंस का दिल जीत लिया है. आपको बता दें करण और बिपाशा 2014 में मिले थे, लगभग दो साल तक डेट करने के बाद दोनों ने 2016 में शादी की थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.