देश फर्स्ट और फैमिली फर्स्ट के बीच होने जा रहा इस बार का चुनाव : सीएम योगी आदित्यनाथ

0 33

नवादा: उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिहार के नवादा जिले में चुनावी सभा को संबोधित किया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने मगही में भाषण की शुरुआत की. सीएम योगी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि मैं बिहार को प्रणाम करता हूं. मेरे सभी उपस्थित बहन और भाइयों माता सीता ऋषि मुनियों यहां के स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के पावन धरा को नमन करते हुए मैं आप सब का हृदय से अभिनंदन करता हूं. बहन और भाइयों नवादा स्वर्गीय जयप्रकाश बाबू और कर्पूरी ठाकुर के भी पावन धरा नवादा है.

सीएम योगी ने कहा कि श्री कृष्णा सिंह को भी बिहार के इसी धरा ने दिया. इस धारा को नमन करते हुए में कोटि-कोटि अभिनंदन करता हूं. कांग्रेस और उनके सहयोगियों में कभी भी जयप्रकाश जी सम्मान नहीं दिया. कर्पूरी ठाकुर जी को कभी सम्मान नहीं दिया. हम सब आभारी हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने और भाजपा ने भारत का सर्वोच्च सम्मान करके बिहार का भी सम्मान किया. राजनीति का अपराधीकरण और परिवारवाद लोकतंत्र में सबसे बड़ी बाधा है. देश का चुनाव देश फर्स्ट और फैमिली फर्स्ट के बीच होने जा रहा है.

सीएम योगी ने कहा कि भारत को दुनिया के ग्लोबल लीडर के रूप में स्थापित करने के मोदी जी लगातार काम कर रहे हैं. हमने 10 वर्ष में बदलते हुए भारत को देखा है. धारा 370 हटी यह धारा न केवल आतंकवाद की जड़ थी. बल्कि जम्मू कश्मीर को शेष भारत से अलग करती थी. प्रदेश के अंदर विकास के बड़े-बड़े काम हो रहे हैं बड़े-बड़े काम हो रहे हैं रेलवे की कनेक्टिविटी बढ़ रही है.

सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी की सरकार में एम्स बन रहे हैं. आईआईएम बन रहे हैं. एयरपोर्ट बन रहे हैं. पहले किसान आत्महत्या करते थे नौजवान पलायन करते थे लेकिन 2014 से भारत बदल रहा है. आज किसानों को मुफ्त में अनाज मिल रहा है. 10 करोड़ गरीब महिलाओं को उज्ज्वला योजना का लाभ मिल रहा है. ईश्वर लालू जी को स्वस्थ करें, वह आबादी बढ़ाएं. आवास बनाने का काम बीजेपी करेगी.

सीएम योगी ने कहा कि 3 करोड़ लोगों को और घर दिए जाएंगे. डिजिटल इंडिया का सपना सरकार हो रहा है. मोदी जी भारत को डिजिटल युग में ले जा रहे हैं. आरजेडी वाले लोग आपको लालटेन युग में ले जा रहै है. जो काम हमने गिनाये हैं वह ये लोग कर पाते क्या. रामलला जा मंदिर बनने के बाद सबसे पहले उपहार बिहार से आया इसलिए बिहारवासियों का अभिनंदन है. मंदिर अयोध्या में बना है. लेकिन, बिहार के लोगों में अत्याधिक खुशी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.