लखनऊ मेट्रो में सफर करने वाले मुफ्त में ले सकेंगे आनंदी मैजिक वर्ल्ड और आनंदी वाटर पार्क का मजा

0 419

लखनऊ: उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीएमआरसीएल) ने सुपर सेवर कार्ड के प्रति यात्रियों की उत्सुकता को देखते हुए आनंदी मैजिक वर्ल्ड (रिजॉर्ट एंड क्लब) और आनंदी वाटर पार्क क्लब के साथ समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किया है। इससे मेट्रो यात्री अब सुपर सेवर कार्ड खरीद कर मात्र 1400 रुपये में पूरे महीने का सफर तो करेंगे ही, साथ ही आनंदी मैजिक वर्ल्ड एवं आनंदी वाटर पार्क में मुफ्त प्रवेश का आनंद ले सकेंगे।

यूपीएमआरसीएल का आनंदी मैजिक वर्ल्ड एवं आनंदी वाटर पार्क क्लब के साथ समझौता होने से मेट्रो यात्रियों को अब विशेष लाभ होगा। अभी आनंदी वाटर पार्क एवं आनंदी मैजिक वर्ल्ड में क्रमश: 800 और 1100 रुपए एंट्री फीस है। लखनऊ मेट्रो के सुपर सेवर कार्ड धारकों को अब आनंदी मैजिक वर्ल्ड एवं आनंदी वाटर पार्क में मुफ्त प्रवेश की सुविधा होगी। सुपर सेवर कार्ड धारकों के साथ आने वाले सभी ग्राहकों को 20 प्रतिशत की फ्लैट छूट की सुविधा मिलेगी। लखनऊ मेट्रो गो-स्मार्ट कार्ड धारकों को 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी। गो-स्मार्ट कार्ड और सुपर सेवर कार्ड धारकों के लिए विशेष जन्मदिन और साल गिरह के पैकेज का भी ऑफर है।

यूपीएमआरसीएल आने वाले दिनों में इस प्रकार के कई और समझौतों पर हस्ताक्षर करने की तैयारी में है, जहां सुपर सेवर कार्ड के जरिए यात्रियों को किफायती सफर के साथ कई संस्थानों में भारी छूट हासिल हो सकेगी। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा ने गत 17 मई को लखनऊ मेट्रो के सुपर सेवर कार्ड को लॉन्च किया था। सुपर सेवर कार्ड लॉन्च होते ही मेट्रो यात्रियों के बीच लोकप्रिय हो गया है। मेट्रो यात्रियों ने अब तक लगभग 1500 से अधिक सुपर सेवर कार्ड खरीद लिए हैं। लखनऊ मेट्रो के सुपर सेवर कार्ड से अब यात्री मात्र 1400 रुपये में 30 दिनों तक असीमित मेट्रो यात्रा का फायदा उठा रहे हैं।

यूपीएमआरसीएल के प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने मंगलवार को कहा कि यात्रियों को सुविधाजनक और सुगम यात्रा मुहैया कराना हमारा लक्ष्य रहता है। इस भीषण गर्मी में बहुत सारे लोग वाटर पार्क जाना पसंद करते हैं। इसलिए यूपीएमआरसीएल अपने कार्ड धारकों को एमओयू के जरिए विशेष लाभ पहुंचाना चाहता है। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस ग्रीन मोबिलिटी का उपयोग करें जो विश्वस्तरीय होने के साथ-साथ सुरक्षित और आरामदायक भी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.