पुलवामा के अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को किया ढेर

0 51

श्रीनगर. जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा जिले (Pulwama District) में स्थित अवंतीपोरा (Awantipora) में सुरक्षाबलों (Security forces) को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने मंगलवार शाम को मुठभेड़ (Encounter) में तीन आतंकियों को मार गिराया है। उनकी शिनाख्त की जा रही है। सेना ने यह जानकारी दी।

कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने पुलवामा मुठभेड़ में आतंकवादियों के मारे जाने को सुरक्षा बलों के लिये “बड़ी सफलता” करार दिया। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “अवंतीपोरा मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। जिनकी पहचान की कोशिश की जा रही है।”

कुमार ने कहा, “हमारे सूत्रों के मुताबिक, एक विदेशी आतंकवादी है और एक लश्कर का स्थानीय आतंकवादी मुख्तियार भट है जो सीआरपीएफ के एक एएसआई और दो आरपीएफ कर्मियों की हत्या समेत कई आतंकी वारदातों में शामिल था। यह हमारे लिए बड़ी सफलता है। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ स्थल से दो एके राइफल और एक पिस्तौल बरामद हुई है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.