Tiger 3 : Tiger 3 की शूटिंग हुई ख़त्म सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी दिल्ली से वापस आ गए हैं

0 339

Tiger 3 : सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Tiger 3‘ की शूटिंग के लिए दिल्ली में थे. उन्हें पहले जाना था, लेकिन कोविड -19 महामारी ने सभी योजनाओं को रोक दिया. स्टार्स अक्सर सेट से तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में, सह-कलाकारों को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया क्योंकि वे शेड्यूल पूरा करके वापस आ गए हैं. इन तस्वीरों में हम कैटरीना को गुलाबी रंग का स्वेटसूट पहने देख सकते हैं. उन्होंने अपने लुक को टिंटेड सनग्लासेज से पूरा किया. प्लेन टी और डेनिम में सलमान काफी डैशिंग लग रहे हैं. उन्होंने सनी की शांत जोड़ी और एक काली टोपी पहन रखी थी. उनके साथ उनके को-स्टार इमरान भी थे. उन्होंने जींस और स्नीकर्स के साथ ज़िपर पहना था.

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान भी एक विशेष भूमिका में होंगे.

Katrina Kaif के पास ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘फोन भूत’ भी है. वह फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ का भी हिस्सा हैं, जिसमें आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा जोनास हैं. Katrina Kaif आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आई थीं. वह अगली बार ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी.

‘टाइगर 3’ के अलावा सलमान ने जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’ और पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की है. उनके पास ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल भी है.

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.