गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसा, गड्ढे में गिरा टेम्पो, 8 लोगों की मौत, कई घायल

0 87

अहमदाबाद: गुजरात के महिसागर जिले के लूनावाड़ा के नजदीक एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक टेंपो गड्ढे में जा गिरा। हादसे में 8 लोगों की जान चली गई, जबकि 20 से अधिक जख्मी बताए जाते हैं। घायलों में से कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे के बाद बड़ी तादाद में लोग मौके पर जमा हो गए। लोगों ने फ़ौरन पुलिस को सूचित किया और राहत बचाव कार्य में जुट गए।

वहीं, मौके पर पहुंची एंबुलेंस की टीम ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे के बाद सड़क पर चक्का जाम की स्थिति भी बन गई। पुलिस के मुताबिक, हादसा लूनावाड़ा के अंतर्गत आने वाले अरिठा गांव के पास हुआ। बताया जाता है कि टेंपो में बहुत लोग सवार थे। रास्ते में टेंपो ड्राइवर ने अचानक स्टेयरिंग से कंट्रोल खो दिया, जिससे टेंपो खाई में गिर गया।

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। एंबुलेंस की मदद से 20 से ज्यादा घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया गया है। वहीं, मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसा कैसे हुआ, पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.