खोपोली घाट की खाई में गिरे दो कंटेनर, 1 की मौत, कई घायल

0 252

नई दिल्ली/खोपोली घाट. महाराष्ट्र (Maharashtra) के खोपोली घाट (Khopoli Ghat) से मिली एक खबर के मुताबिक, यहां बुधवार को दो कंटेनर 100 फीट गहरी खाई में गिर गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। फिलहाल मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम भी मौजूद है। इस भयंकर ट्रक दुर्घटना में तीन से चार वाहन एक-दूसरे से भिड़ गए। इस दुर्घटना के बाद महामार्ग पुलिस की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया है। फिलहाल एक शख्स की मौत हो गई है वहीं एक और शख्स को बचाने के लिए बचाव कार्य शुरू है।

यह दुर्घटना आज यानी 30 नवंबर की सुबह के वक्त मुंबई की ओर जाने वाली सड़क पर ढेकू गांव के पास हुई। यहां एक के बाद एक तीन वाहन एक दूसरे से टकरा गए। इनमें से एक सीधे 100 फुट नीचे खाई में गिरा। दूसरे ट्रक का केबिन अलग होकर पहले वाले ट्रक के साथ नीचे गिर गया। तीसरा ट्रक सड़क पर ही पलट गया। क्रेन की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू है।

गौरतलब है कि, बीते सितम्बर को भी, महाराष्ट्र के नागपुर में तेज रफ्तार SUV कार ने दो बाइक्स को पीछे से टक्कर मार दी थी। तब इस सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। घटना सक्करदरा फ्लाईओवर में घटित हुई थी। उक्त हादसा इतना भयावह था कि दो लोग फ्लाईओवर से 80 फीट नीचे सड़क पर जा गिरे थे।

वहीं बीते अगस्त को, महाराष्‍ट्र के बीड जिले में आयशर ट्रकऔर स्विफ्ट कार के बीच हुई भयंकर टक्‍कर हो गई थी। इस हादसे में छोटे बच्चे समेत 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी। उक्त हादसा बीड के पाटोदा-मांजरसुभा रोड पर हुआ था। यह हादसा इतना भयंकर था कि, ट्रक और कार डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी तरफ गिर गए थे। इन दोनों को निकालने के लिए क्रेन मंगवानी पड़ी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.