Udaypur News: नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले युवक की हत्या, दिनदहाड़े दुकान में घुसकर छुरा घोंपकर मारा

0 309

नई दिल्ली। राजस्थान की गहलोत सरकार कानून व्यवस्था की स्थिति की बानगी एक वीडियो ने खोल दी है. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति कैसी है. दरअसल, राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े एक शख्स की गला रेत कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मारे गए कन्हैयालाल के 8 वर्षीय बेटे ने अपने मोबाइल से सोशल मीडिया पर पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया था. जिसके बाद उन्हें धमकियां मिलने लगीं। इस बात की जानकारी व्यक्ति ने पुलिस को भी दी। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जिसके बाद आज दिनदहाड़े उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई।

आपको बता दें कि कन्हैयालाल तेली की धनमंडी स्थित भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम की एक दुकान है, जहां मंगलवार दोपहर 2.30 बजे बदमाश कपड़े नपाने के बहाने दुकान पर आए और उन्होंने कन्हैयालाल पर हमला कर दिया. उन पर कई बार धारदार हथियार से हमला किया गया, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए.

वहीं, सूचना मिलने के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. घटना पर लोग अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। साथ ही आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। इतना ही नहीं आरोपी मोहम्मद रियाज ने इस घटना को अंजाम देने के बाद वीडियो भी जारी किया है. जिसमें दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी भी कर रहे हैं.

वहीं इस घटना के बाद सीएम अशोक गहलोत का रिएक्शन सामने आया है. सीएम ने घटना की निंदा की है और आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों समेत एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद राजनीतिक बिरादरी से जुड़े लोग भी हरकत में आ गए हैं. बता दें कि घटना की जानकारी मिलने के बाद नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने एसपी को फोन कर मामले की निष्पक्ष जांच कराने का निर्देश दिया है और आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.