महाराष्ट्र संकट: सीएम उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों से की भावनात्मक अपील

0 221

मुंबई शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने रुख में नरमी दिखाते हुए मंगलवार को गुवाहाटी में डेरा डाले अपनी पार्टी के बागी समूह से वापस लौटने और चर्चा करने की अपील की। ठाकरे ने कहा, “आप में से कई लोग हमारे संपर्क में हैं और अभी भी शिवसेना से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं। कई परिवारों ने भी हमसे संपर्क किया है और अपनी भावनाओं से हमें अवगत कराया है।”

उन्होंने आश्वासन दिया कि शिवसेना परिवार के मुखिया के रूप में, वह उनके विचारों का सम्मान करते हैं और अपने दिल से यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि अभी कोई भी पार्टी से बाहर नहीं है। शिवसेना के खिलाफ बगावत करने वाले नेता तमाम तरह के कयासों के साथ गुवाहाटी में फंसे हुए हैं. ठाकरे ने अपील की, “मैं आप सभी से अपील करता हूं। मेरे सामने आइए। लोगों और शिवसैनिकों के मन में फैली भ्रांतियों को दूर करें।”

सीएम ने कहा कि अगर वे सभी एक साथ बैठ जाएं तो राजनीतिक गतिरोध का हल जरूर निकाल सकते हैं. ठाकरे ने उन्हें किसी भी तरह के गलत उपायों के शिकार होने के खिलाफ आगाह किया। उन्होंने स्पष्ट किया कि शिवसेना ने उन्हें जो सम्मान दिया है, वह उन्हें कहीं और नहीं मिल सकता। ठाकरे ने निष्कर्ष निकाला, “मेरे सामने आओ और अपने विचार प्रस्तुत करें, आइए एक समाधान खोजें। मुझे अभी भी आपकी चिंता है।”

21-22 जून की दरम्यानी रात पार्टी के सामने राजनीतिक संकट के बाद से यह मुख्यमंत्री द्वारा विद्रोहियों से की गई कम से कम तीसरी सीधी अपील है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.