हरियाणा: सोनीपत में सड़क पार कर रहे व्यक्ति व बच्चे को बेकाबू कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

0 30

चंडीगढ़: हरियाणा के सोनीपत में एक दर्दनाक हादसे में एक बच्चे समेत दो लोगों की मौत हो गई है। बता दें कि बुधवार देर रात नेशनल हाईवे-44 पर गांव राई स्थित एथनिक इंडिया के पास रोड पार कर रहे एक व्यक्ति व एक बच्चे को एक अज्ञात कार ने पीछे टक्कर मार दी। हादसे में दोनों पीड़ित गंभीर रूप से घायल हो गए और कुछ देर बाद दम तोड़ दिया।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर एक सामान्य अस्पताल में रखवा दिया है। पुलिस ने बताया कि पहचान का प्रयास किया जा रहा है, जिसके बाद पोस्टमाट्म कराया जाएगा। संभावना है कि दोनों पिता-पुत्र थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने जानकारी दी कि हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर कुछ चश्मदीदों से जानकारी एकत्रित की गई। इस दौरान जानकारी मिली कि कार पंजाब नंबर की थी।

स्थानीय लोगों ने जब शवों की पहचान करने से इनकार कर दिया तब पुलिस को सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ा। उन्होंने बताया कि पहचान न होने की वजह से उनका पोस्टमा्टम देरी से कराया गया। पहचान जल्द करने के लिए पुलिस ने उनके फोटो सोशल मीडीया पर डाल दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि शवों की पहचान का प्रयास जारी है। और कार चालक के धरपकड़ के लिए घटना स्थल के आसपास रोडो पे लगे सीसीटीवी कैमरे की फोटेज खंगाली जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.