MP में टला बड़ा हादसा, नदी में पलटी स्कूली बच्चों से भरी नाव

0 22

अनूपपुर: मध्यप्रदेश के अनूपपुर में बच्चों को स्कूल लेकर जा रही नाव अचानक नदी में पलट गई जिसके चलते सभी स्कूली बच्चे नदी में गिर गए। मामले की जानकारी लगते ही अनूपपुर एसडीएम कमलेश पूरी मौके पर मौजूद, एसडीएम की अगुआई में बच्चों का रेस्क्यू शुरू कर दिया।

हालांकि, रेस्क्यू कर सभी बच्चों को नदी से सुरक्षित बाहर निकाल लिया और किसी तरह उनकी जान बच गई। बताया जा रहा है कि इस भयानक दुर्घटना में कोई भीं हताहत नहीं हुआ है, जो कि राहत की बात है। वहीं नदी के नाव में पलटने से बच्चे अभी भी दहशत में हैं।

रोजाना जान पर खेलकर स्कूल जाते हैं बच्चे
पूरी घटना चचाई थाना क्षेत्र के बाबा कुटी स्थित सोन नदी की बताई जा रही है। मिली सूचना के मुताबिक बकेली ,पोंडी, कोदयली, खाडा, मानपुर सहित अन्य गांव के स्कूली छात्र-छात्राएं नाव में सवार होकर नदी पार कर स्कूल जाते हैं। शिक्षा ग्रहण करने , ग्राम पंचायत केल्हौरि हायर सेकेंडरी स्कूल में छात्र जा रहे थे।

लंबे समय से नहीं हुआ पुलिया का निर्माण
बता दें कि पुलिया निर्माण कार्य पूरा नहीं होने के कारण इन बच्चों को मजबूरी में नदी पार कर स्कूल जाना पड़ता है। हालात इस कदर खराब हैं कि लंबे समय से छात्र-छात्राओं नाव के सहारे नदी पार कर जान जोखिम में डालकर रोजाना स्कूल जाना पड़ रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.