केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा के PA के बेटे ने की ख़ुदकुशी, फंदे से लटकती मिली लाश

0 98

रांची: केंद्रीय आदिवासी मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा के पर्सनल असिस्टेंट (PA) के बेटे ने ख़ुदकुशी कर ली है। मंत्री अर्जुन मुंडा के PA शिव कुमार के 26 वर्षीय बेटे रोहित कुमार ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। घटना टेल्को सेक्टर मार्केट स्थित क्वार्टर नंबर के2-50 की है। रिपोर्ट के अनुसार, रोहित ने देर रात ही ख़ुदकुशी कर ली थी, मगर परिजनों को सुबह इसकी जानकारी मिली।

रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार की सुबह जब परिजन रोहित को जगाने उसके रूम में पहुंचे, तो कई बार आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। स्थानीय लोगों के सहयोग से कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए, तो रोहित को फंदे से लटकता पाया। रोहित को फंदे से लटकता देख परिजनों में हाहाकार मच गया। परिजनों ने फ़ौरन इसकी सूचना टेल्को पुलिस को दी। टेल्को पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया। घटना के समय पिता शिव कुमार और मां घर पर ही थे। रोहित 2 भाइयों में बड़ा था। इस घटना के बाद परिजनों में मातम पसर गया है। फ़िलहाल, ख़ुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

बता दें कि सोमवार (13 फ़रवरी) को ही सिंदरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक इंद्रजीत महतो के बेटे विवेक ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली थी। विवेक, प्रतियोगी परीक्षाओं में लगातार मिल रही असफलताओं के कारण डिप्रेशन में था। विधायक इंद्रजीत महतो पिछले 1 साल से हैदराबाद में इलाजरत हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.