‘अर्बन नक्सल सोच है संपत्ति बंटवारे का विचार’, राहुल गांधी पर पीएम मोदी ने साधा निशाना

0 34

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रहे हैं। विपक्षी नेता सैम पित्रोदा के विरासत कर के बयान पर उन्होंने कांग्रेस को घेरा है। प्रधानमंत्री ने स्पष्ट रूप से कहा कि वह देश में कभी विरासत कर को लागू नहीं होने देंगे। पीएम मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के संपत्ति बंटवारे के विचार को एक अर्बन नक्सल सोच बताया है।

नेटवर्क 18 को एक साक्षात्कार देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। इस साक्षात्कार मे उन्होंने समझाया कि कैसे राहुल गांधी का संपत्ति बंटवारा विचार एक अर्बन नक्सल सोच है। इस दौरान पीएम मोदी ने स्पष्ट रूप से कहा कि विरासत कर की वकालत कांग्रेस की तरफ से की जा रही है जिसे भाजपा की सरकार कभी लागू होने नहीं देगी।

साक्षात्कार में पीएम मोदी ने कहा, “कांग्रेस के एक नेता ने अमेरिका में एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने विरासत कर का जिक्र किया। इसमें आपकी संपत्ति का 55 प्रतिशत टैक्स लगता है। मैं अब विकास और विरासत की बात कर रहा हूं, लेकिन वे उस विरासत को लूटना चाहते हैं। यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं लोगों को बताऊं की वे देश को किस दिशा में ले जा रहे हैं। अब आप ही तय करें कि आपको वहां जाना है या नहीं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.