कमाल की हैं उर्फी जावेद! कपड़ों की जगह चमचमाते हीरों से ढकी इज्जत, वीडियो देख आंखें मलते रह गए लोग

0 106

नई दिल्ली। उर्फी जावेद इंटरनेट की दुनिया में अपने अतरंगी फैशन और बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. उर्फी जावेद ऐसे तो एक एक्ट्रेस हैं लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस ने दिलाई है. उर्फी जावेद अक्सर ही अपने स्टाइल से लोगों के होश उड़ाती नजर आती हैं. हाल ही में उर्फी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी बिना ब्रा और बिना टॉप के बस गले में चमचमाते हीरे पहने नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद का यह लुक देख लोग अपनी आंखें मलते रह जा रहे हैं.

उर्फी जावेद का वायरल वीडियो इंटरनेट पर कई लोगों ने पसंद किया है तो कई लोगों ने अतरंगी फैशन क्वीन को ट्रोल भी किया है. उर्फी जावेद वीडियो में टॉपलेस दिखाई दे रही हैं. उर्फी ने गले में ब्लैक बेल्ट के साथ कई सारे स्टोन्स अटैच किए हैं और उन्हीं से अपनी इज्जत बचाती दिख रही हैं. उर्फी की स्कर्ट भी बड़ी लाजवाब है. साइड्स से क्रिस-क्रॉस स्टाइल वाली ब्लैक स्कर्ट में उर्फी जमकर अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं.

उर्फी जावेद हर दिन अपने फैशन से लोगों को हैरान करती हैं. कभी चमचमाते हीरे तो कभी घड़ियों से बनी ड्रेस में उर्फी अपने हुस्न का दीदार कराती दिखती हैं. उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ाने का मौका बिल्कुल भी नहीं छोड़ती हैं. उर्फी अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने ड्रेसेज को लेकर ट्रोल होती हैं लेकिन वह अपनी क्रिएटिविटी से हर दिन लोगों को हैरान करती हैं. उर्फी जावेद के फैशन सेंस ने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.