एयरपोर्ट जाते वक्त फिसली उर्वशी रौतेला की ड्रेस की आस्तीन

0 153

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक पोस्ट शेयर किया था, जिसकी वजह से वह इन दिनों चर्चा का विषय बन गई हैं। उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत दोनों ही अलग-अलग वजहों से हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनके बीच का विवाद जगजाहिर है और हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उन्हें उनकी ड्रेस को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। इंटरनेट पर उर्वशी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक्टेस ‘उप्स’ मोमेंट का शिकार हो गई हैं। यह पूरी घटना पैपराजी के कैमरे में कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर नेटिजेंस का ध्यान खींच रही है।

उर्वशी ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इसके साथ उन्होंने गोल्डन फ्रेम वाला चश्मा और हाई हील्स कैरी किया हुआ था। जब वह एयरपोर्ट जा रही थी, तब वह अपनी ड्रेस को एडजस्ट करने की कोशिश कर रही थीं। तभी उनकी ड्रेस की आस्तीन फिसल गई, जिसे उन्होंने जल्दी से ठीक भी कर लिया। लेकिन उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और नेटिजन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने जहां उन्हें ट्रोल किया तो कई फैंस उनकी खूबसूरती की तारिफ करते दिखे। हालांकि वह अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

ड्रेस के साथ स्टाइलिश पर्स कैरी कर उर्वशी रौतेला ने ग्लैमर का खूब तड़का तो लगाया, मगर वह अपने बोल्ड आउटफिट को संभाल नहीं सकीं और कैमरे में उप्स मौमेंट कैद हो गया। बता दें कि पहली बार उर्वशी उप्स मोमेंट का शिकार का नहीं हुई हैं। इससे पहले भी वह कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। वहीं, दूसरी तरफ वो इन दिनों ऋषभ पंत की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो भीषण कार हादसे में बुरी तरह घायल हो गए थे। उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करके उनके लिए ‘प्रार्थना’ करने की बात जाहिर की थी, जिसके बाद नेटिजेंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.