60 छात्राओं की नहाते हुए की वीडियो वायरल, आठ ने की आत्महत्या की कोशिश, यूनिवर्सिटी में देर रात जमकर हंगामा

0 185

चंडीगढ़. पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते वक्त वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस बात का खुलासा होने के बाद मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की. 2 लड़कियों की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इसको लेकर छात्राओं ने देर रात करीब ढाई बजे चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हंगामा किया. छात्राओं ने इंसाफ के लिए नारेबाजी की. पुलिस ने आरोपी छात्रा को हिरासत में ले लिया है.

बता दें कि छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते वक्त का वीडियो बनाया और एक युवक को ये वीडियो भेज दिए. उस युवक ने छात्राओं के नहाते समय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए, जिसके बाद 8 छात्राओं को गहरा सदमा लगा और उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की. इस मामले पर पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने कहा कि जल्द ही इंटरनेट से वीडियो हटवाए जाएंगे. स्टूडेंट्स को संयम बनाकर रखना चाहिए.

गौरतलब है कि आत्महत्या का प्रयास करने वाली छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया. आरोप है कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन स्टूडेंट्स पर मामला दबाने का दवाब बना रहा है. छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की, लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं की.बताया जा रहा है कि छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं के नहाते समय के वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी. युवक ने ये वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिए. छात्राओं ने जब सोशल मीडिया पर अपने ये वीडियो देखे तो वह दंग रह गईं.

जान लें कि जब साथी लड़कियों ने आरोपी छात्रा से वीडियो बनाने और किसी युवक को भेजने के बारे में पूछा तो उसने अपनी गलती मान ली है. आरोपी छात्रा ने कहा कि हां उसने नहाते वक्त लड़कियों के वीडियो रिकॉर्ड किए. गौरतलब है कि जब 8 लड़कियों ने उनका आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद आत्महत्या का प्रयास किया तो छात्राएं चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हंगामा करने लगीं. छात्राओं ने हाथ में मोबाइल की टार्च जलाकर नारेबाजी की.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.