कल आएगा Vivo का 16GB रैम वाला तगड़ा फोन, लॉन्च से पहले सामने आई कीमत

0 83

वीवो (Vivo) 23 अक्टूबर को भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y200 5G को लॉन्च करने वाला है। कंपनी की Y सीरीज के इस लेटेस्ट फोन के लॉन्च को लेकर यूजर काफी एक्साइटेड हैं। यह फोन लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हो गया है। लिस्टिंग से इस फोन के डीटेल स्पेसिफिकेशन्स और इसकी कीमत का भी खुलासा हो गया है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 प्रोसेसर देने वाली है। इसके अलावा इस फोन में आपको 64 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगी। कंपनी इस फोन को 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में आएगा। इसकी कीमत 21,999 रुपये हो सकती है। फोन दो कलर ऑप्शन- डेजर्ट गोल्ड और डेजर्ट ग्रीन में आ सकता है।

मिलेंगे ये फीचर और स्पेसिफिकेशन
लिस्टिंग के अनुसार कंपनी इस फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 1200 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करेगा। फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरन स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें कंपनी 8जीबी वर्चुअल रैम भी देने वाली है। इससे फोन की टोटल रैम 16जीबी तक की हो जाती है।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 चिपसेट देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में आपको एलईडी फ्लैश के साथ 64 मेगापिक्सल का मेन लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलेगा। फोन में ऑफर किया जाने वाला मेन कैमरा OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन को सपोर्ट करेगा। यहां आपको स्मार्ट ऑरा लाइट फ्लैश भी देखने को मिलेगा। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिलेगी। यह बैटरी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड FuntouchOS 13 पर काम करता है। वीवो के इस फोन की थिकनेस 7.69mm और वजन 181 ग्राम है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको ड्यूल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 और जीपीएस जैसे ऑप्शन मिलेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.