Weather UP Update : यूपी के कुछ इलाकों में बारिश का अलर्ट, जानिए कहां कितना गिरा तापमान

0 129

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश में पिछले आठ दिनों से चल रही भीषण शीतलहर मंगलवार को भी जारी रहेगी, लेकिन हवा के पैटर्न में बदलाव से बुधवार को पूर्वी यूपी के जिलों में कुछ राहत मिलने की उम्मीद है। मौसम विभाग के अनुसार, राज्य के पश्चिमी हिस्सों में भी तापमान में कुछ डिग्री की बढ़ोतरी होगी, लेकिन बुधवार और शुक्रवार के बीच कुछ इलाकों में हल्की बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं। सोमवार को जारी रहा ठंडे का प्रकोप इस बीच, यूपी में सोमवार को कड़ाके की ठंड का प्रकोप जारी रहा, जिससे जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया।

घने कोहरे के कारण रेल, सड़क और हवाई यातायात भी प्रभावित हुआ जिससे दोपहर तक दृश्यता कम रही। दिन में धूप खिली थी, लेकिन बर्फीली हवाओं ने ठिठुरन बरकरार रखी। न्यूनतम तापमान 3 डिग्री सेल्सियस के साथ इटावा राज्य में सबसे ठंडा रहा, इसके बाद कानपुर, मुजफ्फरनगर और नजीबाबाद में 4 डिग्री सेल्सियस, हमीरपुर में 4.2 डिग्री सेल्सियस और हरदोई में 4.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.