जब इस बात से दुखी होकर कटरीना ने लगाया एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सलमान को फोन, बातें सुनकर चौंक गई थी एक्ट्रेस

0 86

मुंबई: सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं है. कैटरीना कैफ आज जिस मुकाम पर हैं उसके पीछे सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ है. सलमान और कैटरीना साथ-साथ कई चर्चित फिल्मों जैसे – पार्टनर, मैने प्यार क्यों किया, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में काम कर चुके हैं. कहते हैं सलमान और कैटरीना एक समय काफी सीरियस रिलेशन में थे हालांकि, आज भी कैटरीना, सलमान को अपना मेंटर मानती हैं और इन दोनों के बीच बेहतरीन दोस्ती है. आज हम आपको सलमान और कैटरीना की इसी बॉन्डिंग से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं.

यह बात तब की है जब कैटरीना बॉलीवुड में नई-नई थीं और फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने में लगीं थीं. इस दौरान उन्हें महेश भट्ट की एक फिल्म ‘साया’ ऑफर हुई थी. फिल्म में कैटरीना के अपोजिट जॉन अब्राहिम मुख्य भूमिका में थे. हालांकि, कुछ दिनों की शूटिंग करवाने के बाद कैटरीना को फिल्म से विदा कर दिया गया था. इस घटना से एक्ट्रेस बुरी तरह आहत हो गईं थीं. कहते हैं इसके बाद कैटरीना ने सलमान को कॉल किया और रोते हुए बताया कि उन्हें फिल्म से बाहर निकाल दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना ने जब रोते हुए सारा वाकया सलमान खान को बताया तो एक्टर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. कहते हैं कि सलमान खान ने कैटरीना कैफ को समझाते हुए कहा था कि, ‘इंडस्ट्री में यह सब होता रहता है और मैं जानता हूं कि तुम आगे तक जाओगी, ये सब तो बहुत छोटी बातें हैं, इन्हें इतना सीरियसली मत लो. माना जा सकता है कि सलमान की कही वो बात आगे चलकर कैटरीना कैफ के लिए सच साबित हुई थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.