न्यूजर्सी में कैंसिल हुआ अक्षय कुमार का ‘द एंटरटेनर्स टूर’, टीम ने मांगी माफी, सामने आई डिटेल

0 75

मुंबई: खिलाड़ी कुमार के शायद अच्छे दिन नहीं चल रहे. पहले तो फिल्म ‘सेल्फी’ बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हुई. अब जब एक्टर अपनी टीम के साथ फॉरेन टूर पर गए हैं तो इनके कुछ शोज कैंसिल हो गए हैं. खबर आ रही है कि अक्षय कुमार का न्यू जर्सी वाला फॉरेन टूर कैंसिल हो गया है. कहा जा रहा है कि वहां एक्टर के शो के टिकट नहीं बिके, जिसके बाद वहां का टूर कैंसिल करना पड़ा.

न्यू जर्सी के प्रमोटर ‘द एंटरटेनर्स’ ने इस खबर की पुष्टि की है. कहा यह भी जा रहा है कि धर्मा कोर्नरस्टोन एजेंसी ने इस इवेंट को पूरा कॉन्सेप्चुअलाइज किया था, लेकिन लोकल और नेशनल ऑर्गेनाइजर्स के बीच कुछ झड़प हो गई, जिसके बाद एक्टर और उनकी टीम का न्यू जर्सी इवेंट कैंसिल करना पड़ा.

फेसबुक पर SAI USA INC ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें स्टेटमेंट लिखा है, “कई बार हमें मुश्किल चीजें चुननी पड़ती हैं. हम आप सभी से माफी मांगते हैं, क्योंकि अक्षय कुमार का ‘द एंटरटेनर्स टूर’ कैंसिल किया जा रहा है. जितने भी लोगों ने टिकट खरीदे थे, उनके पैसे वापस कर दिए जाएंगे.” बता दें कि अक्षय कुमार के साथ इस फॉरेन टूर पर दिशा पाटनी, नोरा फतेही, सोनम बाजवा, मौनी रॉय, जसलीन रॉयल और अपारशक्ति खुराना भी गए हैं.

धर्मा कोर्नरस्टोन में उदय सिंह गौरी को जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है. ‘द एंटरटेनर्स टूर’ ट्रैक पर है. जितनी भी खबरें चल रही हैं वह सब अफवाह है. टीम फ्लाई कर चुकी है. हां, इतना जरूर है कि न्यू जर्सी का शो कैंसिल कर दिया गया है, क्योंकि लोकल और नेशनल ऑर्गेनाइजर के बीच कुछ लड़ाई हो गई है, इसलिए. बाकी के शोज ऑन ट्रैक हैं. शेड्यूल के हिसाब से सारे शोज होंगे. सिर्फ इतना ही नहीं, अक्षय कुमार ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर फॉरेन टूर का पूरा शेड्यूल शेयर किया है, जिसमें एटलांटा, डलास, ऑर्लैंडो और ओकलैंड का शेड्यूल शामिल है.

अक्की के करियर ग्राफ की बात करें तो एक्टर की फिल्म ‘सेल्फी’ दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई है. वीकेंड पर भी कलेक्शन धड़ाम से नीचे गिरा है. हालांकि, अक्षय जब फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे तो उनका कहना था कि इस फिल्म के जरिए फैन्स को कॉमेडी का वो रूप देखने को मिलेगा जो आज से पहले उन्होंने कभी नहीं देखा होगा. फिल्म में अक्षय के अलावा इमरान हाशमी और नुसरत भरूचा भी लीड रोल में नजर आईं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.