आज कहां है वीराना की खूबसूरत डायन, जिसे परेशान करता था दाऊद इब्राहिम

0 306

मुंबई: 80-90 के दशक में फिल्म इंडस्ट्री में कई हॉरर फिल्में बनीं. जी हां और वीराना इस लिस्ट में शामिल थे। ये फिल्म सभी के लिए डरावनी थी और इस फिल्म में नजर आई डायन ने लोगों का दिल जीत लिया. जी हाँ, फिल्म में नजर आई डायन जैस्मिन की खूबसूरती और ग्लैमरस ने सभी को अपना दीवाना बना लिया. आपको बता दें कि फिल्म वीराना में जैस्मिन के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस का असली नाम जैस्मिन धुन था। जी हाँ और अगर आपको याद हो तो फिल्म में जैस्मिन एक बुरी आत्मा के कब्जे में है, जो अपनी खूबसूरती से पुरुषों को लुभाती है और उसका शिकार करती है. इस फिल्म में नजर आने वाली एक्ट्रेस रातों-रात अपने खूबसूरत अंदाज के लिए मशहूर हो गईं.

हालांकि इस फिल्म से उन्हें जो शोहरत मिली वो उनके किसी काम नहीं आई और वह कई फिल्मों में नजर नहीं आ सकीं. वीराना उनकी आखिरी हिट साबित हुई और इस फिल्म के बाद वह इंडस्ट्री से गायब हो गईं। अब हम आपको उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातों के बारे में बताते हैं। जी हाँ, फिल्म वीराना के बाद अचानक से गायब हो गई जैस्मिन ने उस वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थीं. खबरों की मानें तो जैस्मिन अंडरवर्ल्ड की नजरों में थीं और उनकी खूबसूरती का कायल दाऊद इब्राहिम उन्हें परेशान कर रहा था.

सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस में शिकायत करने के बाद भी जब एक्ट्रेस को कोई मदद नहीं मिली तो वह अमेरिका चली गईं, हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है. बताया जाता है कि साल 2017 में श्याम रामसे ने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस के बारे में जानकारी दी थी। उस समय रामसे ने बताया था कि जैस्मिन मुंबई में थीं और वह अपनी मां के बेहद करीब थीं और उनकी मौत का उन पर गहरा असर पड़ा। जी हाँ और इसी वजह से उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली. श्याम रामसे ने यह भी कहा था कि अगर वह वीराना का सीक्वल बनाएंगे तो जैस्मिन को नई जैस्मिन का किरदार निभाने वाली लड़की की मां का रोल दिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.