शादी समारोह से लौटते वक्त कार और ऑटो की भीषण टक्कर, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

0 73

वडोदरा: गुजरात का वड़ोदरा शहर एक भीषण सड़क हादसे होने का समाचार है। यहां के अतलादर पड़रा रोड पर एक कार की ऑटो से टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई। इनमें 2 बच्चे भी शामिल हैं। वडोदरा के ट्रैफिक एसपी ने घटना की पुष्टि की है।

घटना के संबंध में मिली विस्तृत जानकारी के मुताबिक पूरा परिवार एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहा था तभी हादसे का शिकार हो गया। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए वडोदरा के सहायक पुलिस आयुक्त प्रणव कटारिया ने बताया कि देर रात कार एक ऑटो रिक्शा में जा घुसी जिससे यह हादसा हुआ।

बताया जाता है कि हादसा होते ही वहां चीख-पुकार मच गई। लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। बताया जाता है कि हादसे के बाद मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई थी वहीं इलाज के दौरान 2 बच्चों ने दम तोड़ दिया। शवों को वडोदरा के एसएसजी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

बताया जाता है कि वडोदरा का नायक परिवार सोखड़ा में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गया था। शादी समारोह में हिस्सा लेने के बाद पूरा परिवार एक ही कार में सवार होकर वापस लौट रहा था तभी कार हादसे का शिकार हो गई। मरने वालों की पहचान 28 वर्षीय अरविंद पूनम नायक, 25 वर्षीय काजल अरविंद नायक, 12 वर्षीय अल्पेश नायक, 5 वर्षीय गणेश अरविंद नायक और 10 वर्षीय दृष्टि अरविंद नायक के रूप में की गई है। सभी के शवों को पोस्टमॉर्टम के पश्चात अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.